सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 यूनिट्स हो रही हैं क्रेश

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 यूनिट्स हो रही हैं क्रेश
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 की कीमत Rs. 59,990 है. इसमें Exynos 8890 प्रोसेसर, 4GB की रैम भी मौजूद है.

इंटरनेट पर सामने आया है कि, सैमसंग का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी नोट 7 आम इस्तेमाल करने के कुछ दिन बाद अचानक से क्रेश हो जा रहा है. इसके लिए कोई सेट पैटर्न नहीं है, कई लोगों ने इस प्रॉब्लम के बारे में जानकारी दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

Phonearena, को भी अपनी यूनिट्स में यह प्रॉब्लम देखने को मिली है. उन्होंने कहा, “रिकवरी के दौरान हमारा फ़ोन में क्रेश हो गया था, फ़िलहाल यह बूटलूप पर अटका हुआ है, और हम इस स्टोरी को लिख रहे हैं. यह एक हार्डवेयर की समस्या हो सकती है. कुछ यूजर्स ने जानकारी दी है कि सर्टिफाइड सैमसंग शॉप्स पर भी इस प्रॉब्लम को ठीक नहीं किया जा सका है, उन्होंने फ़ोन की जगह नया फ़ोन दिया है.” Phonearena ने यह भी कहा है कि, यह प्रॉब्लम इसके Exynos वर्जन के साथ हो सकती है, जिसे भारत में सेल किया जा रहा है. वैसे इस फ़ोन को बहुत ही बढ़िया रिव्यु मिले हैं. हालाँकि अभी तक हमे सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 का यूनिट नहीं मिला है और अभी तक सैमसंग ने भी इस प्रॉब्लम के बारे में कोई कमेंट नहीं किया है.

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 की कीमत Rs. 59,990 है. इसमें Exynos 8890 प्रोसेसर, 4GB की रैम भी मौजूद है. इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्यूल पिक्सल कैमरा भी मौजूद है, जैसा गैलेक्सी S7 और S7 एज में भी देखने को मिला है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo