Samsung Galaxy Note 10+ Star Wars Special Edition लॉन्च, 1300 डॉलर है कीमत

Samsung Galaxy Note 10+ Star Wars Special Edition लॉन्च, 1300 डॉलर है कीमत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Note 10+ Star Wars Special Edition में आपको स्टार वॉर मूवी से इंस्पायर्ड डिजाईन मिल रहा है

इसके अलावा आपको इसमें डिजिटल कंटेंट जैसे वॉलपेपर्स, आइकॉन, एनीमेशन और साउंड आदि भी मिल रहा है

Samsung की ओर से एक नए मोबाइल फोन के तौर पर अपना स्पेशल Galaxy Note 10+ Star Wars Edition United States में लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन की कीमत 1299.99 डॉलर है। यानी इसे भारतीय रुपयों में बदलें तो यह Rs 93,500 में आता है, आप इसे अमेज़न के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे कुछ चुनिन्दा बेस्ट बय स्टोर्स और सिलेक्टेड माइक्रोसॉफ्ट स्टोर्स के अलावा सैमसंग.कॉम से भी खरीद सकते हैं।

हालाँकि इतना ही नहीं आपको यह सैमसंग एक्सपीरियंस स्टोर्स भी खरीदने के लिए मिल सकता है। इस मोबाइल फोन को 13 दिसम्बर US में सेल किया जाना शुरू कर दिया जाने वाला है। इसके अलावा सैमसंग की ओर से ऐसा भी कहा गया है कि इस मोबाइल फोन को 10 दिसम्बर से ही कई अतिरिक्त बाजारों में भी सेल किया जाना शुरू कर दिया जाने वाला है। 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 स्टार वॉर्स स्पेशल एडिशन में आपको स्टार वॉर मूवी से इंस्पायर्ड डिजाईन मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें डिजिटल कंटेंट जैसे वॉलपेपर्स, आइकॉन, एनीमेशन और साउंड आदि भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक स्पेशल तौर पर डिजाईन किये गए केस के साथ आपको दिया जाने वाला है। इसके अलावा इसमें साथ आपको एक मेटल बैज भी मिलने वाला है, इसके अलावा इसके साथ आपको एक S-Pen और Galaxy Buds भी मिलने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन स्टार वॉर्स मूवी से कुछ समय पहले ही आ जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि स्टारवॉर्स की यह नई फिल्म यानी The Rise of Skywalker को 20 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाने वाला है। 

Samsung Galaxy Note 10+ Star Wars Special Edition के स्पेसिफिकेशन

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.8-इंच की डायनामिक OLED डिस्प्ले मिल रही है, यह एक QHD+ पैनल है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस डिस्प्ले को कंपनी की ओर से गोरिला ग्लास 6 से सुरक्षित भी किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको HDR10+ की सपोर्ट भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको सैमसंग Exynos 9825 या स्नेपड्रैगन 855 Plus की सपोर्ट मिल रही है। अब यह बाजार पर निर्भर करता है कि इसे किस बाजार में पेश किया जाने वाला है। फोन में आपको 12GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 512GB UFS 3.0 स्टोरेज भी मिल रही है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 12MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसमें आपको थ्री-स्टेप अपर्चर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को खरीदने वाले यूजर्स को यह फायदा होने वाला है कि यह f/1.5, f/1.8 या f/2.4 अपर्चर पर तस्वीरें ले सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है। तीसरे कैमरा के तौर पर इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का सेंसर भी मिल रहा है। 

फोन में सेल्फी आदि के लिए एक 10MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 4300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है जो 45W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन इसके अलावा 20W की फ़ास्ट वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इस मोबाइल फोन को एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको IP68 रेटिंग भी मिल रही है। 

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo