Samsung Galaxy Note 10 आ सकता है 25W के फास्टर चार्ज के साथ

Samsung Galaxy Note 10 आ सकता है 25W के फास्टर चार्ज के साथ

अगर हम Samsung Galaxy Note 9 की चर्चा करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि Samsung Galaxy Note 10 में आपको काफी कुछ नया और बदला हुआ देखने को मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी नई Infinity O डिस्प्ले होने वाली है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 3।5mm का ऑडियो जैक नजर नहीं आयेगा। हालाँकि इसके अलावा अब सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में यानी Samsung Galaxy Note 10 में आपको चार्जिंग को लेकर भी कुछ नया मिलने वाला है। 

अगर हम अभी हाल ही में आये Ice Universe की चर्चा करें तो ऐसा माना जा रहा है या ऐसा भी कहा जा सकता है कि ऐसा देखा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी Note 10 मोबाइल फोन में उसकी पीढ़ी के पिछले फोन के मुकाबले ज्यादा बेहतर चार्जिंग स्पीड मिलने वाली है। आपको बता देते है कि इसे देखते हुए ही ऐसा लग रहा है कि Samsung Galaxy Note 10 मोबाइल फोन में आपको एक 25W का फ़ास्ट चार्जर मिलने वाला है। 

ऐसा भी कहा जा रहा है और जैसा कि हमने अन्य सैमसंग फोंस में भी देखा है कि सैमसंग गैलेक्सी Note 10 को भी क्विक चार्ज 2.0 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा ही कुछ सभी सैमसंग फोंस में देखा जाता रहा है। इसका मतलब है कि आपको 25W की चार्जिंग जैसा बदलाव काफी कुछ देने वाला है। इसका मतलब यह भी है कि आपको ज्यादा कुछ खर्च न करते हुए अपने फोन में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाली है। हालाँकि अगर हम तुलना करके देखें तो आपको बता देते हैं कि OnePlus का वार्प चार्ज 30W के सिस्टम से चलता है। 
ऐसा भी सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy Note 10+ मोबाइल फोन में आपको 45W की चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को सैमसंग के Unpacked Event में 7 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo