आधिकारिक मैन्युअल से Samsung Galaxy M10s के ये खास स्पेक्स रिवील

आधिकारिक मैन्युअल से Samsung Galaxy M10s के ये खास स्पेक्स रिवील

Samsung India जल्द ही अपने Samsung Galaxy M सीरीज़ के तहत एक और फ़ोन लाने वाला है। ये अपकमिंग फ़ोन Samsung Galaxy M10s होगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी दिवाली से पहले ही इस फ़ोन को लॉन्च कर सकती है। हाल ही में कंपनी ने इस फ़ोन से जुड़े मैन्युअल को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इस मैन्युअल से अपकमिंग फ़ोन के कुछ स्पेक्स का खुलासा हुआ है। यह सैमसंग फोन मॉडल नंबर-SM-M107F_DS के साथ आता है। वहीँ कंपनी ने गैलेक्सी M10s लॉन्च को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी है।

आधिकारिक सैमसंग गैलेक्सी M10s मैनुअल लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन में इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले को जगह मिल सकती है। वहीँ अपकमिंग फ़ोन को पिछले मॉडल गैलेक्सी M10 से तुलना करें तो दोनों फ़ोन्स में USB पोर्ट का अंतर आ सकता है। गैलेक्सी M10s माइक्रो-यूएसबी पोर्ट की जगह एक यूएसबी टाइप-सी के साथ आ सकता है।

इसके अलावा, मैनुअल ने प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एफएम रेडियो और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आ सकता है। फोन डॉल्बी एटमॉस ऑडियो तकनीक के साथ-साथ फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करेगा। वहीँ रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप वाइड-एंगल शूटर के साथ दिया जा सकता है। गैजेट्स 360 रिपोर्ट्स की मानें तो आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी फ़ोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले पैनल, डुअल रियर कैमरा और 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

वहीँ फ़ोन को लेकर अभी तक कोई खास अन्य जानकारी नहीं उपलब्ध कराई गयी है। वहीँ पिछली कुछ रिपोर्ट्स की बात करें तो अगस्त 2019 में सैमसंग गैलेक्सी M10s को लेकर आयी गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात की उम्मीद की जा रही थी कि गैलेक्सी फ़ोन में एंड्रॉइड 9 पाई, एक्सिनोस 7885 SoC और 3GB रैम कंपनी दे सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo