Samsung Galaxy J3 Pro Plus स्मार्टफ़ोन लॉन्च

Samsung Galaxy J3 Pro Plus स्मार्टफ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy J3 Pro Plus गोल्ड रंग में उपलब्ध है.

Samsung Galaxy J3 Pro Plus स्मार्टफ़ोन को आज चीन में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में मैटेलिक टेक्सचर बैक मौजूद है. वैसे बता दें कि अभी कल ही कंपनी ने Samsung Galaxy J3 Pro को भारत में फ्लिपकार्ट के जरिये सेल के लिए पेश किया है.

Samsung Galaxy J3 Pro Plus के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है. साथ ही यह फ़ोन 1.5GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. साथ ही यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 2600mAh की बैटरी भी दी गई है. 

इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डाले तो सिमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. यह 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से भी लैस है. इसमें डुअल सिम, 4G LTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.1, NFC, एक माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसकी मोटाई 7.9mm है और इसका वजन 138 ग्राम है.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo