सैमसंग गैलेक्सी J3 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी J3 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील से ख़रीदा जा सकता है, स्नेपडील इस फ़ोन पर Rs. 1,000 का डिस्काउंट दे रही है.

सैमसंग ने बाज़ार में गैलेक्सी J3 स्मार्टफ़ोन को मार्च महीने में लॉन्च किया था. लॉन्च के समय इस फ़ोन की कीमत Rs. 8,990 रखी गई थी. अब यह फ़ोन सस्ते में मिल रहा है. इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील से ख़रीदा जा सकता है, स्नेपडील इस फ़ोन पर Rs. 1,000 का डिस्काउंट दे रही है और डिस्काउंट के बाद इसे Rs. 7,990 में ख़रीदा जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

सैमसंग गैलेक्सी J3 (2016) स्मार्टफ़ोन S बाइक मोड़ के साथ आता है. इसमें कंपनी इस फ़ोन के साथ एक NFC टैग देती है. यूजर को इस NFC टैग को अपनी बाइक पर लगाना होता है और बाइक चलने से पहले यूजर को बस अपने फ़ोन को इस NFC टैग पर टैप करना होता है और फिर जब को बाइक राइड के दौरान यूजर को कॉल करता है तो कॉल करने वाले व्यक्ति को एक संदेश मिलता है कि यूजर अभी बाइक चला रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी J3 (2016) स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है. यह स्मार्टफ़ोन 1.5GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें 1.5GB की रैम मौजूद है. इसमें अल्ट्रा डाटा सेविंग मोड भी मौजूद है. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

इसे भी देखें: OMG! महज़ Rs. 200 में रिलायंस जिओ देगा 75GB 4G डाटा, 4500 मिनट कॉल टाइम

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी J3 (6) स्मार्टफ़ोन, Rs. 8,990

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo