रिपोर्ट: ‘Flying Colours’ के साथ Samsung Galaxy Fold ने पास किया आख़िरी टेस्ट

रिपोर्ट: ‘Flying Colours’ के साथ Samsung Galaxy Fold ने पास किया आख़िरी टेस्ट
HIGHLIGHTS

Samsung ने नहीं की है अभी तक री-लॉन्च की आधिकारिक डेट

Samsung Galaxy Fold में हुए हैं कुछ बदलाव

Samsung फोल्डेबल फ़ोन को पहली बार MWC में किया गया था पेश

Samsung के पहले फोल्डेबल फ़ोन में शुरूआती यूज़र्स को काफी दिक्कतें आयीं। कुछ दिनों के ही इस्तेमाल के बाद Galaxy Fold में आ रहीं इन दिक्कतों की शिकायत को ध्यान में रखते हुए Samsung ने परिस्थिति को सुधारने की कोशिश की। कंपनी ने पब्लिक में लॉन्च करने से पहले ही Galaxy foldable smartphone में कई बदलाव किये।

वहीँ Samsung Display Vice President Kim Seong-cheol ने भी हाल ही में यह बताया था कि Galaxy Fold में आ रही परेशानियों को फिक्सड कर दिया जा चुका है। वहीँ कुछ  अब डिवाइस ने अपना फ़ाइनल टेस्ट पास कर लिया है। साथ ही Gizchina की रिपोर्ट के मुताबिक Seong-cheol ने भी Galaxy Fold स्मार्टफोन के जल्द ही मार्केट में आने का ज़िक्र किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung अपने Galaxy Fold smartphone को लेकर सभी टेस्टिंग खत्म कर चुका है। Android Community का भी  सम्बन्ध  हुआ है। वहीँ उम्मीद है कि अब जल्द ही कंपनी Samsung Galaxy Fold को 2019 के तीसरे क्वाटर तक पेश कर दे। वहीँ कंपनी की तरफ से अभी डिवाइस के re-launch date की घोषणा बाकी है। हाल ही में कथित तौर पर Galaxy Fold को भारतीय मार्किट में स्पॉट किया गया था।

Samsung Galaxy Fold की कुछ खास बातें

Samsung Galaxy Fold में 4.7 इंच की कवर डिस्प्ले दी गई है जिसे एक्स्पैंड कर के 7.3 इंच स्क्रीन में उपयोग किया जा सकता है। फोन बाहर की ओर फोल्ड होता है। Samsung Galaxy Fold क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह फोन भारत में सैमसंग के एक्सिनोस प्रोसेसर के साथ आएगा।

Samsung Foldable स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है जैसा कि हमने Galaxy S10 में देखा है। ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12MP वाइड एंगल लेंस, 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 16MP टेलीफ़ोटो सेंसर है। डिवाइस के फ्रंट पर 10MP + 8MP का डुअल कैमरा दिया गया है। यह 8MP का कैमरा डेप्थ इफ़ेक्ट के साथ तस्वीरें लेने में काम आता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo