रिपोर्ट: Samsung Galaxy Fold 1 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, ये है कीमत

रिपोर्ट: Samsung Galaxy Fold 1 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, ये है कीमत
HIGHLIGHTS

डिवाइस को किया जा चुका है री-लॉन्च

Galaxy Fold की भारत में कीमत हो सकती है Rs 1.5 और Rs 1.75 लाख

Samsung के पहले फोल्डेबल फोन Galaxy Fold से जुड़ी आ रही दिक्कत के बाद इसे रीलॉन्च किया गया। इसके बाद 6 सितम्बर 2019 को रीलॉन्च कर कंपनी ने US सेल के लिए 27 सितम्बर की तारीख रखी है। अब वहीँ नई रिपोर्ट्स के मुताबिक 1 अक्टूबर को यह सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड फोन भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

IANS की रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy Fold का लॉन्च भारत में 1 अक्टूबर को किया जा सकता है। कुछ खास रीटेल आउटलेट्स द्वारा लॉन्च के बाद इसकी सेल रखी जाएगी। साथ ही यूज़र्स के लिए प्री-बुकिंग का ऑप्शन भी रखा जायेगा। वहीँ अब अगर फोन की कीमत की बात करें तोइस फोन की कीमत Rs 1.5 lakh और Rs 1.75 lakh के बीच भारत में हो सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उम्मीद है कि कंपनी फोन एक साथ कई ऑफर्स और बेनिफिट्स भी उपलब्ध कराये। Galaxy Fold के भारतीय खरीददारों को Samsung experts से सीधे कांटेक्ट करने का एक्सेस मिलेगा और साथ ही 24/7 सपोर्ट हब ऑनलाइन या फोन सर्विस सपोर्ट मिलेगा।

SAMSUNG GALAXY FOLD SPECIFICATIONS

Samsung Galaxy Fold में आपको ड्यूल डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 4.6-inch HD+ Super AMOLED डिस्प्ले डिवाइस के बाहरी ओर मिलेगी और साथ ही अनफोल्ड करने पर 7.3-inch QXGA+ Dynamic AMOLED पैनल मिलेगा। डिवाइस Qualcomm Snapdragon 855 SoC के साथ 12GB RAM/512GB स्टोरेज से लैस होगा। ऑप्टिक्स के तहत 6 सेंसर्स से ये फ़ोन लैस होगा। डिवाइस में 4380 mAh की बैटरी होगी जो फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo