सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो को मिला FCC सर्टिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो को मिला FCC सर्टिफिकेशन
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो अगले महीने चीन में लॉन्च हो सकता है और इसमें 3300mAh की बैटरी मौजूद होगी.

सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो स्मार्टफ़ोन 21 जनवरी को चीन में लॉन्च हो सकता है. इसके साथ ही सैमसंग अपने गैलेक्सी C5 प्रो को भी पेश करेगी. अब अपने लॉन्च से पहले गैलेक्सी C7 प्रो को FCC सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है की बहुत जल्द यह फ़ोन अमेरिकी बाज़ार में भी दस्तक देगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो स्मार्टफ़ोन 3300mAh की बैटरी मौजूद है. अभी कुछ समय पहले गैलेक्सी C7 प्रो को वाई-फाई सर्टिफिकेशन भी मिला तह. इससे पहले यह फ़ोन चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर भी नज़र आया था. उम्मीद तो यह भी है कि गैलेक्सी C7 प्रो स्मार्टफ़ोन भारत में भी बहुत ही जल्द पेश होगा.

वैसे अभी तक इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई लीक सामने आ चुके हैं, इन लीक्स के जरिये इस स्मार्टफ़ोन के बारे में काफी जानकारी भी सामने आ चुकी है. इन लीक में सामने आई जानकारी के अनुसार, इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट और 5.7-इंच की 1080p डिस्प्ले मौजूद होगी. इसमें 4GB की रैम भी मौजूद होगी. यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. इसके साथ ही जानकारी है कि, यह फ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo