सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो 28 फ़रवरी को हो सकता है लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो 28 फ़रवरी को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

वैसे बता दें, अभी हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो को वाईफाई सर्टिफिकेशन मिला है.

सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो स्मार्टफ़ोन के बारे में एक नया रिटेल मोड डेमो वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ है. इस वीडियो को सैमसंग की रिटेल वेबसाइट पर देखा गया है. इस डेमो वीडियो में इस फ़ोन के कुछ फीचर्स भी नज़र आ रहे हैं. वैसे बता दें, अभी हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो को वाईफाई सर्टिफिकेशन मिला है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इस वीडियो के जरिये मिली जानकारी के अनुसार, यह फ़ोन फुल मेटल बॉडी के साथ पेश होगा. साथ ही इसमें सैमसंग की ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले भी मौजूद होगी. यह डिस्प्ले 5.2-इंच या 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले होगी. यह डिवाइस पिंक रंग में भी मिलेगा. साथ ही उम्मीद है कि यह डिवाइस 28 फ़रवरी को पेश हो सकती है. हलांकि उम्मीद यही है कि पहले ये डिवाइस सिर्फ चीन में लॉन्च होगा और बाद में इस दूसरे देशों में लॉन्च किया जायेगा.

बता दें कि, अभी कुछ समय पहले सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो को GFXबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया था. इससे पहले इसे गीकबेंच पर भी लिस्ट किया गया था. गीकबेंच पर इसे मॉडल नंबर SM-C5010 के साथ लिस्ट किया गया था. साथ ही बता दें कि, कुछ समय पहले इस फ़ोन को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENNA पर और वाई-फाई सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था. गीकबेंच लिस्टिंग के बारे में अगर बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो सिंगल कोर टेस्ट में 896 पॉइंट मिले हैं, वहीँ मल्टी कोर टेस्ट में इसे 4276 पॉइंट्स मिले हैं. इस लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी C5 प्रो में 4GB की रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 2.21GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. वैसे GFXबेंच पर भी कुछ ऐसे ही स्पेक्स को लिस्ट किया गया था.

अगर बात की जाये GFXबेंच की तो सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होगा. यह स्नैपड्रैगन 626 2.2GHz ओक्टा कोर प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस होगा. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करेगा. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा मौजूद होगा.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo