Samsung Galaxy A9 Pro एंड्राइड 7.0 नूगा के साथ आया नज़र

Samsung Galaxy A9 Pro एंड्राइड 7.0 नूगा के साथ आया नज़र
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A9 Pro को एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था.

Samsung Galaxy A9 Pro को पिछले साल भारत में Rs. 32,490 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. अब इस फ़ोन को GFXBench और GeekBench बेंचमार्किंग वेबसाइट पर एंड्राइड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लिस्ट किया गया है. इसके मतलब है कि कंपनी इस फ़ोन पर लेटेस्ट एंड्राइड की टेस्टिंग कर रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इस फ़ोन के लिए एंड्राइड नूगा का अपडेट जारी करेगी. इस फ़ोन को सबसे पहले एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था.

अगर Samsung Galaxy A9 Pro स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें कर्व्ड ग्लास के साथ 6-इंच की फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. फोन में 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 510 GPU भी मौजूद है. ये फ़ोन 4GB रैम से लैस है. फ़ोन  में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, 128GB के माइक्रो-SD कार्ड का इस्तेमाल करके इस फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही Samsung Galaxy A9 Pro स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वाइड सेल्फी मोड, सेल्फ-पोर्ट्रेट मोड, पाम सेल्फी मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है. ये एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ V4.1, GPS, NFC, वाई-फाई और USB 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन व्हाइट और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo