Samsung Galaxy A7 (2018) आज भारत में होने वाला है लॉन्च, यहाँ जाने सबकुछ

Samsung Galaxy A7 (2018) आज भारत में होने वाला है लॉन्च, यहाँ जाने सबकुछ
HIGHLIGHTS

आज भारत में सैमसंग की ओर से उसके सैमसंग गैलेक्सी A7 (2018) को लॉन्च किया जाने वाला है, मोबाइल फोन के इस लॉन्च को लेकर फ्लिप्कार्ट पर एक टीज़र भी सामने आ रहा है, जिसके माध्यम से यह भी क्लियर हो जाता है कि इस डिवाइस को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल किया जा सकता है।

सैमसंग ने अभी हाल ही में भारतीय बाजार में अपने दो नए मोबाइल फोंस को सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज में Samsung Galaxy J4+ और Samsung Galaxy J6+ के नाम से लॉन्च किया है, इन स्मार्टफोंस के लॉन्च को देखकर लग रहा है कि सैमसंग भारत में अब अपने स्मार्टफोंस पर ज्यादा फोकस कर रहा है, इसी को देखते हुए ऐसा भी सामने आ रहा है कि सैमसंग की ओर से आज भी भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है, आपको बता दें कि Samsung इस स्मार्टफोन को A-सीरीज में लॉन्च करने वाला है। फ्लिप्कार्ट पर आये एक टीज़र के अनुसार इस डिवाइस को आज सैमसंग गैलेक्सी A7 (2018) नाम से आज लॉन्च किया जा सकता है। 

अब खबरें आ रही हैं कि जल्दी ही या ऐसा भी कह सकते हैं कि कल ही भारत में एक नए सैमसंग स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासब बात इसका ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होना है। सैमसंग ने इस डिवाइस के लॉन्च की घोषणा कर दी है।

सैमसंग गैलेक्सी ए7 स्मार्टफोन भारत में सैमसंग की ओर से पहला ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इस डिवाइस को लेकर कंपनी की ओर से इसके स्पेक्स और फीचर्स से पहले ही पर्दा उठा दिया गया है, हालाँकि अभी इसकी कीमत के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखना होगा कि आखिर कल इसके लॉन्च के समय भारत में इसकी कीमत क्या होती है। 

इसके अलावा सैमसंग की ओर से यह भी घोषणा की गई है कि जैसे ही सैमसंग गैलेक्सी ए7 स्मार्टफोन की कीमत आ जाती है, वैसे ही यह सैमसंग के ई-स्टोर और फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल के लिए लाया जायेगा। 

Samsung Galaxy A7 (2018) स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

अगर सैमसंग गैलेक्सी ए7 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले ही जानकारी सामने आ चुकी है। आपको बता दें कि सैमसंग के नए डिवाइस में आपको एक 6-इंच की FHD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले 1080×2220 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिलने वाला है, हालाँकि अभी यह सामने नहीं आया है कि आखिर इस डिवाइस में कौन से चिपसेट को शामिल किया जाने वाला है। फोन में एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इसके अलावा यह एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है। 

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए7 स्मार्टफोन में आपको तीन अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट मिलने वाले हैं। इस डिवाइस को 4GB/64GB, 4GB/128GB और 6GB/128GB स्टोरेज और रैम वैरिएंट में ले सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि अगर आप इनकी स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। 

अगर फोन में दिए गए कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 8-मेगापिक्सल का 120 डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस, एक 24-मेगापिक्सल का लेंस और एक 5-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस मिल रहा है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि फोन में आपको एक 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo