Samsung Galaxy A7 (2018) में हो सकता है ट्रिपल कैमरा सेटअप, जानिये सबकुछ

Samsung Galaxy A7 (2018) में हो सकता है ट्रिपल कैमरा सेटअप, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

अगर सैमसंग गैलेक्सी A7 (2018) स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाता है तो यह सैमसंग की ओर से ऐसे फीचर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। ऐसा भी लग रहा है कि सैमसंग के इस डिवाइस को सैमसंग गैलेक्सी A9 Pro (2018) के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग ने अभी कुछ समय पहले भी ऐसा कहा था कि वह अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन पर ज्यादा फोकस करने वाला है। इस लाइनअप में बेशक सैमसंग गैलेक्सी ए7 लाइनअप तो आने ही वाली है। नए लीक से सामने आ रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S10 Plus ओ लेकर भी ऐसी ही खबरें आ रही हैं कि इस डिवाइस को भी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि यह कंपनी की ओर से ऐसे फीचर वाला पहला स्मार्टफोन न हो, लेकिन यह भी सामने आ रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) में भी ट्रिपल कैमरा हो सकता है, और ऐसा अगर होता है तो यह कंपनी की ओर से आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में गैलेक्सी ए9 स्टार स्मार्टफोन को लेकर भी एक जानकारी सामने आई थी। अगर कीमत की चर्चा करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी A9 Star स्मार्टफोन को RMB 3,000 यानी लगभग Rs 30,500 की कीमत में लिया जा सकता है, साथ ही A9 Star Lite स्मार्टफोन को RMB 2,000 यानी लगभग Rs 20,500 में ख़रीदा जा सकेगा। इसके अलावा Galaxy A9 Star स्मार्टफोन को आप वाइट और ब्लैक रंगों में ले सकते हैं। और लाइट वर्जन को आप नाईट स्काई ब्लू और डार्क ब्लू रंगों में ले सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोंस को 15 जून को सेल के लिए लाया जाएगा। 

अभी हाल ही में इन दोनों ही स्मार्टफोंस को लेकर एक पोस्टर लीक हुआ था। इस पोस्टर पर सैमसंग गैलेक्सी A9 Star स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मौजूद है, हालाँकि इसमें एक अलग डिवाइस यानी सैमसंग गैलेक्सी A9 Star Lite के बारे में भी जानकारी सामने आई है। इन दोनों ही स्मार्टफोंस को एक जैसे डिजाईन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि लाइट वर्जन में आपको कुछ हलके स्पेक्स नजर आने की उम्मीद है। 

इस डिवाइस को लेकर एक हैंड्स-ऑन विडियो भी सामने आया था, जिसे अभी कल ही इंटरनेट पर देखा गया है। इस विडियो में नजर आ रहा है कि डिवाइस को एक बड़ी डिस्प्ले के सतब लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा ही डिस्प्ले हम सैमसंग गैलेक्सी S9+ स्मार्टफोन में देख चुके हैं।

इसके अलावा इसके फ्रंट पर आपको एक एज-टू-एज डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, हालाँकि इसम नौच मौजूद नहीं है। फोन में आपको एक वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। कुछ पिछली रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इस डिवाइस में आपको एक 24-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर मिल सकते हैं। 

इस डिवाइस के लीक स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 6.28-इंच की AMOLED डिस्प्ले 2220×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाली है। इसके अलावा इसमें एक 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। फोन में आपको 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है, इसके अलावा इसमें एक 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की भी उम्मीद है। इसके अलावा यह एक 3,700mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है। यह फोन एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo