Samsung Galaxy A50 मोबाइल फोन को मिला नया अपडेट; जानिये खासियत

Samsung Galaxy A50 मोबाइल फोन को मिला नया अपडेट; जानिये खासियत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A50 मोबाइल फोन को नया अपडेट दिया गया है

जिसके बाद इस मोबाइल फोन को अक्टूबर का सिक्यूरिटी पैच भी मिला है

इसके अलावा अन्य कई फीचर्स भी इस अपडेट में फोन को दिए गए हैं

अभी अक्टूबर शुरू भी नहीं हुआ है, लेकिन सैमसंग की ओर से पहले ही अपने Samsung Galaxy A50 मोबाइल फोन के लिए अक्टूबर का सिक्यूरिटी पैच जारी कर दिया है। कंपनी ने फोन को नया अपडेट दिया है, जिसके अंतर्गत यह सिक्यूरिटी अपडेट भी आता है।

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को सितम्बर महीने का सिक्यूरिटी पैच नहीं दिया गया था। हालाँकि अन्य कई स्मार्टफोंस को यह सिक्यूरिटी अपडेट मिला था। हालाँकि अगर आपने Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को ख़रीदा है तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के लिए कंपनी ने एक तोहफे के तौर पर नया एंड्राइड अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट में फोन को अक्टूबर महीने का सिक्यूरिटी पैच भी मिला है। 

अगर हम SamMobile की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि इस अपडेट का वर्जन नंबर A505FNXXS2ASJ1 और इसे अभी के लिए मात्र यूक्रेन, उज्बेकिस्तान, स्विट्ज़रलैंड, कजाकस्तान और दक्षिण यूरोप के कुछ देशों में यह अपडेट दिया गया है। इस अपडेट से फोन में आपको कुछ बग फिक्स मिले हैं, इसके साथ ही इसकी परफॉरमेंस में भी काफी सुधार हुए हैं। अगर आपको अभी तक यह अपडेट नहीं मिला है तो आप इसे सेटिंग>सॉफ्टवेयर अपडेट>में जाकर चेक कर सकते हैं, इसके अलावा यहाँ आपको डाउनलोड और इनस्टॉल में जाना होगा। 

Samsung Galaxy A सीरीज़ में Galaxy A50 सबसे प्रीमियम फ़ोन है जिसमें 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी U स्क्रीन है।  साथ ही इसमें फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। Galaxy A50 में octa-core Exynos 9610 SoC दिया गया है।  साथ ही 4 जीबी और 6 जीबी रैम इसमें मौज़ूद होंगे।

कैमरा सेटअप की बात करें तो डिवाइस में पिछले हिस्से पर तीन कैमरा हैं। रियर पर एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल सेंसर, एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस सेंसर और एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का सेंसर है।

इसके अलावा डिवाइस में Samsung Intelligent Scene Optimiser का भी इस्तेमाल किया गया है। Galaxy A50 की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और इसे 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। सेक्युरिटी फीचर में इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसकी बैटरी 4000 एमएएच की है जो फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo