Samsung Galaxy A11 के OS और स्टोरेज वैरिएंट के बारे में हुआ ये खुलासा

Samsung Galaxy A11 के OS और स्टोरेज वैरिएंट के बारे में हुआ ये खुलासा
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A11 आएगा SM-A115 मॉडल नंबर के साथ

बजट phone के रूप में होगा लॉन्च

एशिया और अफ्रीका में ख़ासतौर पर किया जाएगा पेश

Samsung Galaxy A11 एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च हो सकता है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि डिवाइस अगले साल तक लॉन्च हो जाएगा। यह डिवाइस Galaxy A सीरीज़ के अन्य फोंस Galaxy A21, Galaxy A51 और Galaxy A71 के साथ शामिल होगा। इसके अलावा, पिछले कुछ रुमर्स में सामने आया है कि सैमसंग 2020 में अपनी Galaxy A सीरीज़ के तहत आठ स्मार्टफोंस पेश करेगा। ये सभी डिवाइस एंड्राइड 10 के साथ OneUI पर काम करेंगे। इसके अलावा, Samsung Galaxy A11 को 32GB स्टोरेज के साथ लाने की भी ख़बरें आ रही हैं।

SamMobile के मुताबिक, Galaxy A11 SM-A115 मॉडल नंबर के साथ आएगा और यह एक बजट डिवाइस होगा जिसे मुख्य तौर पर एशिया और अफ्रीका में पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है क्योंकि इससे पहले भी Galaxy A-सीरीज़ के डिवाइस यहां अच्छी प्रतिक्रिया पा चुके हैं। Galaxy A51 को 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा और डिवाइस ब्लैक और वाइट कलर के रंगों में उपलब्ध होगा। आपको याद दिला दें कम्पनी ने इस साल की शुरुआत में इस सीरीज़ में Galaxy A10 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

Samsung Galaxy A11 को European Union Intellectual Property Office (EUIPO) पर देखा गया है जहां नौ अन्य गैलेक्सी A डिवाइसेज़ Galaxy A21, Galaxy A31, Galaxy A41, Galaxy A51, Galaxy A61, Galaxy A71, Galaxy A81 और Galaxy A91 केन आम से मौजूद हैं।

Samsung Galaxy A51 को लीक्स में पहले भी देखा जा चुका है और सम्भावना है कि जल्द ही इस डिवाइस को भी भारत में पेश किया जाएगा। पिछले लीक्स के आधार पर कह सकते हैं कि Samsung Galaxy A51 में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और फोन Exynos 9611 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। स्मार्टफोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की भी सम्भावना है। फोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी और फोन के बैक पर चार कैमरा और एक LED फ़्लैश को जगह दी जाएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo