रिपोर्ट: सैमसंग एक और किफ़ायती Galaxy Note पर कर रहा है काम

रिपोर्ट: सैमसंग एक और किफ़ायती Galaxy Note पर कर रहा है काम
HIGHLIGHTS

Galaxy M30 का 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट भारत में लॉन्च

Galaxy Note लाइनअप में आ सकता है नया फोन

Samsung ने इस साल यानी 2019 में Galaxy Note लाइनअप में कई नए डिवाइस जोड़कर इसका विस्तार कर दिया है। इन्हीं में Note10 और Note10+ भी शामिल हैं। वहीँ अब ऐसा लगता है कि कंपनी जल्द ही लाइनअप में एक और नया फोन लाने वाली है। हाल ही में आयी SamMobile की रिपोर्ट्स की मानें तो एक नया मॉडल नंबर देखा गया है जो अगला Samsung phone फोन हो सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह नया फोन मॉडल नंबर SM-N770F के साथ आ सकता है। "N" से Galaxy Note का संकेत मिल रहा है लेकिन सभी फ्लैगशिप फ़ोन्स में N9xx मॉडल नंबर्स हैं। अगर वहीँ हम 2014 की बात करें तो N7xx मॉडल नंबर के साथ Galaxy Note 3 Neo आया था। 

ऐसे में नए मॉडल नंबर के साथ अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी नोट लाइनअप का फोन Galaxy Note10 के बाद आ सकता है। वहीँ फोन के साथ S-Pen कंपनी उपलब्ध करा सकती है। वहीँ इस नए मॉडल नंबर वाले डिवाइस के बारे में एक और जानकारी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि अपकमिंग सैमसंग फोन में कंपनी 128GB की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।

Samsung ने वहीँ अपने Galaxy M30 का 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नए मॉडल के साथ ही, सैमसंग ने Galaxy M30 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट पर मिल रहे डिस्काउंट की भी घोषणा की है। नया Galaxy M30 वैरिएंट Amazon Great Indian Festival सेल में पेश किया जाएगा, जो 29 सितम्बर से शुरू होगी। सेल के दौरान कई डिस्काउंट, कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI शामिल है। Samsung Galaxy M30 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट का प्राइस Rs 9,999 रखा गया है।

सोेर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo