क्या ये है रिलायंस जिओ का Rs. 1500 वाला VoLTE फीचर फ़ोन?

क्या ये है रिलायंस जिओ का Rs. 1500 वाला VoLTE फीचर फ़ोन?
HIGHLIGHTS

रिलायंस जिओ VoLTE सपोर्ट से लैस एक Rs. 1000 की कीमत वाला फीचर फ़ोन भी पेश करेगा.

हाल ही में इसे ख़बरें सामने आई थीं कि, रिलायंस जिओ जल्द ही बाज़ार में एक फीचर फ़ोन पेश करेगा, जिसकी कीमत Rs. 1500 होगी और इसमें VoLTE का सपोर्ट मौजूद होगा. अब इस डिवाइस की एक तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई है. ट्विटर पर एक यूजर ने इस तस्वीर को पोस्ट किया है और इसे Rs. 1500 की कीमत वाला रिलायंस जिओ का फीचर फ़ोन बताया है. 

इस फीचर फ़ोन में VoLTE सपोर्ट के अलावा, एक माईजिओ, जिओ लाइव टीवी, जिओ वीडियो और जिओ म्यूजिक के लिए शॉर्टकट की मौजूद होंगी. इसमें एक नार्मल T9 कीपैड भी मौजूद होगा. इसमें एक टोर्चलाइट भी मौजूद होगी. हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि यह फीचर फ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा या नहीं.

 इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

वैसे खबर तो यह भी है कि, रिलायंस जिओ VoLTE सपोर्ट से लैस एक Rs. 1000 की कीमत वाला फीचर फ़ोन भी पेश करेगा. बता दें कि, जिओ ने बाज़ार में सितम्बर में अपनी 4G सेवा को पेश किया था. जिसके बाद से बाज़ार में लोग बड़ी संख्या में जिओ से जुड़ रहे हैं. 

हालाँकि जिओ के आने के बाद से दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की परेशानी भी काफी बढ़ गई है, लेकिन अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने भी हार नहीं मानी है और वह लगातार अपने यूजर्स को अपने साथ जोड़े रखने की कोशिश कर रही हैं और इसके तहत वह रोजाना कोई न कोई नया ऑफर पेश भी कर रही हैं. आज ही वोडाफोन ने बाज़ार में अपने डाटा पैक्स की नई कीमतों के बारे में घोषणा की है.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo