Redmi Note 9 Series में आ सकते हैं तीन नए मोबाइल फोंस, एक में होगा 108MP का कैमरा

Redmi Note 9 Series में आ सकते हैं तीन नए मोबाइल फोंस, एक में होगा 108MP का कैमरा
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है या ऐसा भी कह सकते है कि खबरें आ रही है कि Redmi Note 9 सीरीज में तीन नए मोबाइल फोंस को जोड़ा जा सकता है

ऐसा भी खबरें से सामने आ रहा है कि इन नए तीन मोबाइल फोंस में से एक में आपको एक 108MP का कैमरा सेटअप मिलने वाला है

अभी तक के लिए Redmi note 9 सीरीज में Redmi Note 9, Redmi note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोंस शामिल हैं

Redmi Note 9 सीरीज़ में तीन नए फोन जोड़े जा सकते हैं, एक ज्ञात टिपस्टर ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर इस बारे में जानकारी साझा की है। जबकि Redmi Note 10 सीरीज के स्मार्टफोन के निकट भविष्य में लॉन्च होने की भी उम्मीद है, हालाँकि इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि Xiaomi के दिमाग में कुछ अलग ही योजना चल रही है। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि इन तीन फोनों को क्या नाम दिया जाने वाला है, लेकिन टिपस्टर का कहना है कि उनमें से एक में 108-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर होगा, जो Redmi सीरीज में पहली दफा देखने को मिलने वाला है।

जाने माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर साझा किया कि इस महीने के मध्य में रेडमी नोट 9 सीरीज में तीन नए स्मार्टफोंस को जोड़ा जा सकता है। टिपस्टर के अनुसार, तीन में से एक फोन में सैमसंग द्वारा नया ISOCELL HM2 सेंसर नजर आने वाला है, जिसे सितंबर के मध्य में लॉन्च किया गया था। ISOCELL इमेज सेंसर 0.7 माइक्रोमीटर पिक्सेल साइज़ और 108-मेगापिक्सेल ISOCELL HM2 के साथ आता है। अन्य दो अफवाह वाले रेडमी फोंस के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

अगर यह सच हो जाता है, तो यह 108-मेगापिक्सल सेंसर वाला पहला रेडमी फोन होगा। Xiaomi ने पहले Mi ब्रांडिंग के तहत 108-मेगापिक्सल सेंसर के साथ फोन जारी किए हैं लेकिन कभी भी रेडमी ब्रांड के तहत नहीं इस तरह के कैमरा को नहीं देखा गया है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि ये तीनों रेडमी नोट 9 सीरीज़ कब और कहाँ लॉन्च की जाएंगी, लेकिन संभावना है कि ये चीनी बाज़ार में डेब्यू करेंगी।

ऐसा भी लग रहा है कि Xiaomi Redmi Note 9 सीरीज फोन पर काम करने के साथ ही Redmi Note 10 सीरीज कहीं न कहीं अनिश्चित हो जाती है। कई ऐसे भी फोंस हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि वे रेडमी नोट 10 सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं, जो विभिन्न प्रमाणन वेबसाइटों पर नजर आ चुके हैं। अभी हाल ही में एक ऐसे ही मॉडल को देखा गया है, जिसका मॉडल नंबर M2010J19SC था जिसे 3C वेबसाइट पर देखा गया था। इस फोन को रेडमी नोट 10 4जी माना जाता है और कहा जाता है कि इसमें 22.5mAh की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने वाली है।

जाने माने टिपस्टर Digital Chat Station ने ट्विटर पर दो आगामी शाओमी फोंस की जानकारी साझा की थी। रेडमी स्नैपड्रैगन 750G और स्नैपड्रैगन 865 SoC पर चलने वाले दो फोंस लॉन्च करेगी। दोनों फोंस बड़ी डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ आएंगे।

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi एक बार फिर से Redmi Note 10 series के लिए रीब्रांडिंग ट्रिक का इस्तेमाल करेगा। शाओमी जल्द Mi 10T Lite लॉन्च कर सकती है और यह स्नैपड्रैगन 750G चिप पर काम करेगा। चीन में फोन Note 10 5G के नाम से आएगा।

बड़े अपग्रेड्स के साथ आ सकती है Redmi Note 10 series

Redmi Note 9 Pro सीरीज़ को इस साल बड़े अपग्रेड्स के साथ पेश किया गया है और स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। Snapdragon 750G आपके फोन को अधिक शक्तिशाली बना देगा। 5G कनेक्टिविटी इसे और महंगा भी बना सकती है और इस साल शाओमी चीन तक ही सीमित रख सकता है।  

बड़ी डिस्प्ले और हाई रिफ्रेश रेट वाले फोंस की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 865 पर चलने वाले फोंस होते हैं। Redmi K30T Pro या K30 Pro Premium Edition बेहतर इंटरनल के साथ आ सकते हैं। शाओमी अपनी Mi 10T सीरीज़ को Redmi K30T सीरीज़ के तहत पेश कर सकता है।

Note 10 सीरीज़ की बात करें तो दोनों मॉडल चीनी बाज़ार में पेश किए जा सकते हैं। एक फोन Redmi Note 10 5G हो सकता है जो स्नैपड्रैगन 750G चिप से लैस होगा। Redmi Note 10 Pro 5G मीडियाटेक Dimensity 820 चिप से लैस होगा जो गेमिंग परफॉर्मेंस को बेहतर बनाएगा। Dimensity 820 एक 5जी चिपसेट है जो चीन के बाज़ार पर ही बंधा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo