Redmi Note 9 मोबाइल फोन मी.कॉम के माध्यम से ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Redmi Note 9 मोबाइल फोन मी.कॉम के माध्यम से ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि Redmi Note 9 स्मार्टफोन को मी.कॉम के माध्यम से ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को जल्द ही अमेज़न इंडिया के माध्यम से भी ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया जाने वाला है

आइये जानते है कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको क्या मिल रहा है और इसकी कीमत क्या है?

Redmi Note 9 को भारत में मी.कॉम के माध्यम से ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है, इसके लिए कंपनी ने एक बैनर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करके जानकारी दी है। Redmi Note 9 को भारत में लॉन्च हुए लगभग 2 महीने का आसपास का समय ही चुका है, और कई बार फ़्लैश सेल में उपलब्ध होने के बाद अब इस स्मार्टफोन को मी.कॉम पर ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। यह स्मार्टफोन यानी Redmi Note 9 जल्द ही अमेज़न इंडिया के माध्यम से भी ओपन सेल के लिए लाया जा सकता है। इस मोबाइल फोन की कुछ खासियतों की बात करें तो आपको बता देते है कि Redmi Note 9 स्मार्टफोन में आपको एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाईन मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को 6GB तक की रैम के साथ ख़रीदा जा सकता है। 

Redmi Note 9 की सेल डिटेल्स और कीमत 

आपको बता देते है कि अब Redmi Note 9 मोबाइल फोन को मी.कॉम और मी होम स्टोर्स के द्वारा ख़रीदा जा सकता है, अर्थात् अब इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए आपको किसी भी फ़्लैश सेल का इंतज़ार मी.कॉम और मी होम स्टोर्स पर नहीं करना होगा, आप कभी भी इस फोन को यहाँ से खरीद सकते हैं, एक रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को जल्द ही अमेज़न इंडिया पर भी ओपन सेल के लिए लाया जा सकता है। अभी हाल ही में कंपनी की ओर से Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोंस को ओपन सेल में उपलब्ध करा गया था। 

Redmi Note 9 मोबाइल फोन की भारत में की कीमत की चर्चा करें तो इस फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में Rs 11,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा इसके 4GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 13,499 की कीमत में लिया जा सकता है, इसके अलावा Redmi Note 9 के टॉप-मॉडल यानी 6GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 14,999 में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को एक्वा ग्रीन, आर्कटिक वाइट और पेबल ग्रे के अलावा स्कारलेट रेड कलर ऑप्शन्स में लिया जा सकता है। 

Xiaomi Redmi Note 9 के स्पेसिफ़िकेशन्स 

Xiaomi Redmi Note 9 स्मार्टफोंस के फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ो में आपको एक 6.53-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ (2340×1080 पिक्सेल वाली स्क्रीन है), फोन में आपको एक पंच होल कटआउट भी मिल रहा है, जो आप फोन के टॉप-राईट कॉर्नर पर देख सकते हैं, इसमें ही आपको सेल्फी कैमरा भी नजर आ रहा है। 

Redmi Note 9 में आपको MediaTek Helio G85 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, जो Mali-G52 GPU के साथ कपल किया गया है। फोन में आपको 4GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको 128GB तक स्टोरेज मिल रही है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं. फोन को MIUI 11 पर लॉन्च किया गया है। 

फोन में कैमरा आदि को देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में यानी Redmi Note 9 में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। यह कैमरा आपको एक 48MP प्राइमरी कैमरा, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एक 2MP मैक्रो कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेंसर के रूप में मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Redmi Note 9 मोबाइल फोन में आपको सभी बेसिक सेंसर भी मिल रहे हैं, इसके अलावा आपको कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और Bluetooth 5.0 भी मिल रहा है, इसके अलावा USB Type C पोर्ट भी फोन में शामिल है। फोन में आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग और 22.5W के एडाप्टर के साथ मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0