Redmi Note 7 Pro और Note 7S का नया एस्ट्रो वाइट कलर वैरिएंट लॉन्च, ऐसे करें प्री बुक

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड Aug 07 2019
Redmi Note 7 Pro और Note 7S का नया एस्ट्रो वाइट कलर वैरिएंट लॉन्च, ऐसे करें प्री बुक

The Power of 8th Generation

Stream. Game. Create. Like Never Before

Click here to know more

HIGHLIGHTS

नए एस्ट्रो वाइट कलर में आए दोनों फोंस

फ्लिपकार्ट, मी.कॉम पर किए जाएंगे सेल

Redmi ने अपने Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7S स्मार्टफोंस का नया एस्ट्रो वाइट कलर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। नए वैरिएंट को कल मिडनाईट से मी.कॉम और फ्लिपकार्ट से प्री-बुक किया जा सकता है। Redmi Note 7 Pro पहले से ही नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक विकल्प में उपलब्ध है जबकि Redmi Note 7S को ओनिक्स ब्लैक, सफायर ब्लू और रूबी रेड कलर में पेश किया जा चुका है। नए एस्ट्रो वाइट वैरिएंट में हार्डवेयर के मामले में कोई बदलाव नहीं हुए हैं।

Redmi Note 7 Pro Specifications

नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह एक डॉट नौच डिस्प्ल है। डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और डिवाइस रिफ्लेक्टिव ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है। Redmi Note 7 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 के साथ लॉन्च किया गया है जो कि Kyro 460 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर को एड्रेनो 612 GPU के साथ पेयर किया गया है।

Redmi Note 7 Pro में 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4 (18W) सपोर्ट करती है और Redmi सीरीज़ के किसी फोन में पहली बार क्विक चार्ज 4 को एड किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में टाइप-C पोर्ट को शामिल किया गया है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक पर 48+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिल रहा है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.79 है, 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा डेप्थ सेंसर है जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आएगा। र्टफोन के फ्रंट पर 13mp का AI कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है।

Redmi Note 7S Specifications

Xiaomi Redmi Note 7S में आपको 6.3-inch full HD+ डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 pixels के साथ मिलती है। फोन में डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फ्रंट और बैक पैनल पर Corning Gorilla Glass 5 से प्रोटेक्शन दिया गया है। Redmi Note 7S में octa-core Qualcomm Snapdragon 660 SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.2GHz है।  ऑप्टिक्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में 13 मेगापिक्सल काफ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी है। यह type-C और Quick Charge 4 के साथ आता है।

Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7S का नया वैरिएंट ऐसे करें प्री-बुक

Redmi Note 7 Pro के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 13,999 है जबकि 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 15,999 में खरीदा जा सकता है, इसके अलावा बात करें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की तो इसकी कीमत Rs 16,999 है। दूसरी ओर Redmi Note 7S के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 है, वहीं 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 12,999 में सेल किया जाता है।

जैसा कि पहले बताया गया है, दोनों ही हैंडसेट को कल मिड-नाईट से फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और मी होम स्टोर्स पर प्री-बुक किया जा सकता है।

logo
Digit Hindi

शाओमी Redmi Note 7 Pro 128GB

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार