इसी साल लॉन्च हो सकता है Redmi K30 स्मार्टफोन, Redmi K30 Pro भी जल्द लेगा एंट्री

इसी साल लॉन्च हो सकता है Redmi K30 स्मार्टफोन, Redmi K30 Pro भी जल्द लेगा एंट्री
HIGHLIGHTS

5G सपोर्ट के साथ आएगा डिवाइस

मिलेगी पंच होल डिस्प्ले

Redmi K30 से इस साल में ही लॉन्च किए जाने की ख़बरें आ रही हैं। नया रेड्मी स्मार्टफोन मौजूदा Redmi K20 की जगह लेगा। Redmi K30 के अलावा कम्पनी Redmi K30 Pro को भी अगले साल लॉन्च कर सकती है। Redmi K20 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जबकि Redmi K30 में पंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इस तरह डिवाइस का लुक काफी हद तक Samsung Galaxy S10 जैसा दिखाई देगा जो कि कम्पनी की इनफिनिटी-O डिस्प्ले के साथ आता है।

टिप्स्टर Sudhanshu Ambhore ने दावा किया है कि Redmi K30 को इसी साल लॉन्च किया जाएगा जबकि Redmi K30 Pro अगले साल एंट्री लेगा। हालांकि, अभी दोनों ही फोंस की launch date का खुलासा नहीं हुआ है। अभी इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि नए Redmi phones को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा या ये फोंस भारत में एंट्री लेंगे।

Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अगस्त में जानकारी साझा की थी कि Redmi K30 को 5G सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Redmi K20 की जगह लेगा।

Weibing ने पिछले महीने वेबो पर Redmi K30 के डिज़ाइन की कुछ टीज़र इमेज भी पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में फोन को डुअल सेल्फी कैमरा और पंच होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ देखा गया था। अन्य टीज़र इमेज से 5G स्टैण्डअलोन एंड नॉन-स्टैंडअलोन (SA/NSA) sub-6Hz नेटवर्क का भी पता चला था।

सितम्बर में हुए IFA 2019 में क्वालकॉम ने घोषणा की थी कि मिड-रेंज फोंस के लिए अगले साल तक 5G चिप उपलब्ध करवा दी जाएगी। इससे पता चलता है कि शाओमी अपने Redmi K30 स्मार्टफोन को MediaTek के 5G सपोर्टेड SoC के साथ लॉन्च करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo