अब तक Redmi K20 सीरीज़ के बिके 5 मिलियन यूनिट

अब तक Redmi K20 सीरीज़ के बिके 5 मिलियन यूनिट
HIGHLIGHTS

कंपनी ने की नई जानकारी साझा

चीन में लॉन्च हो चुका है Redmi K30 Pro

Redmi K20 सीरीज़ के 5 मिलियन यूनिट्स बिके

शाओमी के सब-ब्रांड Redmi ने चीन में नया प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K30 Pro लॉन्च किया है। कंपनी ने पिछले साल अपना Redmi K30 डिवाइस भी लॉन्च किया था इसी दौरान Redmi ने अपनी Redmi K20 सीरीज़ से जुड़ी कई जानकारी साझा की है। आइए जानते हैं इस जानकारी के बारे में…

Gizchina की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Group के वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी चाइना के प्रेसिडेंट Lu Weibing ने कुछ जानकारी सजहा की है। नई जानकारी के मुताबिक, Redmi K20 सीरीज़ के 5 मिलियन यनिट्स सेल किए जा चुके हैं। स्मार्टफोन सीरीज़ ने लॉन्च से केवल 9 महीने के अंदर यह रेकॉर्ड बनाया है। इसके आलवा, Weibing ने यह भी बताया है कि Redmi K20 सीरीज़ से पहले इन 50 प्रतिशत उपभोक्ताओं ने कभी रेडमी ब्रांड नहीं इस्तेमाल किया था। स्मार्टफोन को डिज़ाइन अकैडमी ऑस्कर अवार्ड मिला था जिसे iF Design अवार्ड के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा, Redmi K30 के सेल्स नंबर के बारे में भी बताया है।  

तीन महीनों में Redmi K30 सीरीज़ के 1 मिलियन यूनिट्स सेल किए गए हैं। हालांकि, इन तीन महीनों के बीच में चीन में लोक-डाउन देखा गया है। Weibing ने इस वैश्विक महामारी को देखते हुए सप्लाई चेन में कमी पर भी रौशनी डाली है।

Redmi K20 phone में AI ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। पिछले साल लॉन्च हुए Oppo Reno 10x Zoom Edition, Vivo V15 Pro आदि में हम ट्रिपल कैमरा सेटअप देख चुके हैं। अब हम बात करें रेड्मी के 20 के कैमरा की तो हमें फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है जो कि सोनी का IMX582 अल्ट्रा-हाई रेज़ोल्यूशन सेंसर है, वहीं दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है जिससे आप एक बढ़िया वाइड तस्वीर ले पाते हैं। इसके अलावा फोन में तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस मिल रहा है जिसके ज़रिए आप 0.6x से 2x तक ऑब्जेक्ट को ज़ूम कर के दूरी से भी तस्वीर ले पाते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo