Redmi ने कथित तौर पर टीज़ किया 64MP वाला स्मार्टफोन

Redmi ने कथित तौर पर टीज़ किया 64MP वाला स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

जल्द ही लॉन्च हो सकता है 64MP वाला रेडमी फ़ोन

वीबो पर कंपनी ने किया पोस्ट

जबसे सैमसंग ने मई 2019 में 64MP वाले कैमरा स्मार्टफोन का खुलासा किया है तभी से इस कैमरा वाले फ़ोन की काफी चर्चा है। वहीँ हाल ही में अब Redmi ने भी एक टीज़र पोस्ट Weibo पर डाला है जो 64MP कैमरा के साथ आने वाले स्मार्टफोन के सम्बन्ध में ही है। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि Realme ऐसा पहला ब्रांड होगा जो दुनिया के पहले 64MP कैमरा स्मार्टफोन को लाएगा। अब जहाँ कंपनी ने टीज़ कर दिया है, ऐसा हो सकता है कि Redmi इस मामले में Realme और Samsung को भी मात दे और जल्द ही 64MP camera smartphone को पेश कर दे।

यह दावा किया जा रहा यही कि Redmi द्वारा Weibo पर पोस्ट किया गया टीज़र उसके अपकमिंग 64MP camera smartphone की ही एक झलक और संकेत है। टीज़र में एक बिल्ली की आँख को ज़ूम करके दिखाया गया है जिससे कैमरा डिटेल्स पर फोकस करते हुए दिखाने की कोशिश की गयी है। वहीँ XDA को भी एक रिफरेन्स MIUI Camera app में 64MP “ultra-pixel” mode का मिला है। 

हाल ही में सैमसंग द्वारा लॉन्च किये गए 64MP कैमरा सेंसर से इस बात की उम्मीद है कि जल्द ही इसका इस्तेमाल 2019 के सेकंड हाफ में किसी फ़ोन में किया जा सकता है। रेडमी से इस तरह के कैमरा फ़ोन पर काम करने के लिए कहा गया है। वहीँ उम्मीद यह भी है कि इस तरह के कैमरा के साथ Samsung Galaxy A series का स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung का दावा है कि उसका 64MP sensor, 100dB real-time HDR तक को सपोर्ट करता यही जो कि बाकी डिवाइसेस के 60dB HDR से 66% हाई है। इसके साथ ही GSMArena की रिपोर्ट्स के मुताबिक 64 MP में बेहतर autofocus और Full HD videos 480 fps पर उपलब्ध कराये जायेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo