Redmi A1+ इंडिया में किया गया लॉन्च: आइये जानें इसकी खूबियों के बारे में

Redmi A1+ इंडिया में किया गया लॉन्च: आइये जानें इसकी खूबियों के बारे में
HIGHLIGHTS

भारत में लॉन्च हुआ Redmi A1 Plus

Redmi A1 Plus को 7000 रुपये से कम में किया गया लॉन्च

देखें क्या है Redmi A1+ के फीचर्स

Xiaomi पहले ही यह सुनिश्चित कर चुका है कि भारत में न्यू बजट ग्रेड स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। अब, Redmi A1+ की घोषणा आधिकारिक रूप से मार्केट में की जा चुकी है। तो चलिये जानते हैं इसके स्पेक्स, कीमत और काफी कुछ अन्य चीज़ों के बारे में…

यह भी पढ़ें: कब मिलेगा Motorola के इन फोंस को 5G OTA सॉफ्टवेयर अपडेट?

चीनी टेक जायंट की ओर से नया किफ़ायती हेंडसेट दिया गया है जिसके फ्रंट पर 6.52-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसमें LCD पैनल, 20:9 एस्पेक्ट रेशो, वॉटरड्रॉप नौच, और HD+ रेसोल्यूशन और साथ ही स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। फोन के बैक पर कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा सेटअप लेफ्ट कॉर्नर पर दिया गया है। फोन में एक LED फ्लैश और बैक पैनल के सेंटर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। प्रीमियम फील शामिल करने के लिए बैक पैनल पर विशेष रूप से लैदर टेक्सचर फिनिश भी दिया गया है।

redmi a1+

फोन के बैक पर इसके कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर दिया गया है, जबकि फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। हुड के अंदर, एक MediaTek Helio A22 SoC दिया गया है जिसके साथ ही 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। डिवाइस में स्टॉरिज को माइक्रो SD कार्ड स्लॉट के ज़रिये बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में 5,000mAh का लार्ज बैटरी पैक दिया गया है जो 10W कि चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Crossbeats डुअल फेस्टिव लॉन्च: Ignite Spectra Max AMOLED स्मार्टवॉच और Opera TWS 60-घंटे के प्लेटाइम के साथ लॉन्च

Redmi A1+ Android 12 OS पर चलता है और यह ग्रीन, ब्लू, और ब्लैक के कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह डिवाइस 17 अक्टूबर से भारत में शुरू होने वाली सेल में लाया जाएगा, जो कि दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसका 2GB + 32GB वेरिएंट सेल में 6,999 रुपये में दिया जाएगा जबकि 3GB + 32GB मॉडल 7,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लाया जाएगा। यह डिवाइस खरीदने के लिए अन्य रीटेल पार्टनर्स की तरह Mi.com वैबसाइट, Mi होम स्टोर्स और अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo