Redmi 9A आज भारत में किया जा सकता है लॉन्च, यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Redmi 9A आज भारत में किया जा सकता है लॉन्च, यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Redmi 9A स्मार्टफोन को भारत में आज लॉन्च किया जा सकता है, Redmi 9A मोबाइल फोन की लाइव स्ट्रीमिंग को आप यहाँ देख सकते हैं

इसके अलावा आपको बता देते है कि यहाँ आप Redmi 9A की अनुमानित कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में भी जान सकते हैं

Redmi 9A को YouTube के माध्यम से आप एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाने वाला है

Redmi 9A मोबाइल फोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि आज भारत में Redmi 9 सीरीज के तीसरे मॉडल को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके पहले इस सीरीज में Redmi 9 और Redmi 9 Prime को भी लॉन्च किया जा चुका है। आपको बता देते है कि कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते है कि Redmi 9A मोबाइल फोन को मलेशिया के बाजार में Redmi 9C के तौर पर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा आपको बता  देते है कि Redmi 9A मोबाइल फोन में मलेशिया के बाजार में एक वाटरड्राप नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है, इसके अलावा इसमें एक बड़ी 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है। Redmi 9A मोबाइल फोन को भारत में Redmi 8A की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। Redmi 8A मोबाइल फोन को पिछले साल सितम्बर में ही लॉन्च किया गया था। 

Redmi 9A India launch; कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग 

Redmi 9A मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाना तय हुआ है। इस मोबाइल फोन को आज Xiaomi के YouTube चैनल के माध्यम से लॉन्च किया जाना है। आपको बता देते हैं कि आप इस लाइव स्ट्रीमिंग को नीचे देख सकते हैं। 

Redmi 9A India Launch; क्या हो सकती है कीमत 

जैसे कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि मलेशिया के बाजार में इस मोबाइल फ़ोन को Redmi 9C के तौर पर लॉन्च किया जा चुका है। इस मोबाइल फोन को यहाँ एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसकी कीमत MYR 359 यानी लगभग Rs 6,300 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल की है। एक रिपोर्ट में ऐसा सामने आ रहा है कि भारत में Redmi 9A मोबाइल फोन को दो अलग अलग वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते है कि Redmi 9A मोबाइल फोन को भारत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 4GB रैम और 128GB मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को नेचर ग्रीन, सी ब्लू, और मिडनाइट ब्लैक रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। 

redmi 9a india launch

Redmi 9A के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Redmi 9A मोबाइल फोन को MIUI 11 के साथ एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया था। इसके आलावा इस मोबाइल फोन में एक 6.53-इंच की डॉट ड्राप डिस्प्ले भी आपको इसमें मिल रही थी, जो एक HD+ स्क्रीन है। इसके अलावा फोन में एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ G25 प्रोसेसर भी मिल रहा है, फोन में आपको 3GB तक की रैम मिल रही है, हालाँकि भारत में इसे कई रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। 

फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी 10W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक माइक्रो-USB पोर्ट भी मिल रहा है, हालाँकि फोन में आपको 32GB तक की स्टोरेज मिल रही थी, लेकिन भारतीय मॉडल में यह आपको 128GB तक की स्टोरेज के साथ मिल सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo