Redmi 9A: आज फ्लैश सेल में आ रहा है Redmi 9A, दमदार बैटरी, बड़ी डिस्प्ले

Redmi 9A: आज फ्लैश सेल में आ रहा है Redmi 9A, दमदार बैटरी, बड़ी डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

Redmi 9A की अगली सेल बस कुछ देर में

5000mAh बैटरी से लैस है Redmi 9A

दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा Redmi 9A

Redmi 9A को कुछ समय पहले भारत में लॉन्च किया गया था और आज इस फोन को दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी, 10W फास्ट चार्जिंग, AI कैमरा आदि मिलते हैं। अगर आप फोन में रुचि रखते हैं तो तो आज रेडमी 9a को फ्लैश सेल से खरीद सकते हैं। फोन की शुरुआती कीमत Rs 6,799 रखी गई है। Redmi 9A की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.53 इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन को औरा 360 डिज़ाइन दिया गया है और यह यूनीबॉडी 3D डिजाइन के साथ आया है।

Redmi 9A स्पेसिफिकेशन

Redmi 9A की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.53 इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन को औरा 360 डिज़ाइन दिया गया है और यह यूनीबॉडी 3D डिजाइन के साथ आया है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G25 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यूजर्स को स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड दिया गया है।

रेडमी 9A एंडरोइड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए आपको फोन में 13MP का AI रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ एक LED फ्लैश मौजूद है। कैमरा में कई फोटोग्राफी मोड भी दिए गए हैं और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा रखा गया है जो फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है।

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसे 10W के फास्ट चार्जर के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी दो दिन तक चलेगी। फोन 24 घंटे का विडियो प्ले ऑफर करेगा और फोन को P2i कोटिंग दी गई है जो इसे पानी से बचाती है।

Redmi 9A कीमत

Redmi 9A की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल में मात्र Rs 6,799 की कीमत में लिया जा सकता है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 7,499 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। यह मोबाइल फोन आपको मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन और सी ब्लू रंगों में मिल जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0