Rs 8,999 की कीमत में आने वाले Redmi 9 स्मार्टफोन आज पहली दफा सेल के लिए आयेगा, Amazon India और Mi.com पर सेल

Rs 8,999 की कीमत में आने वाले Redmi 9 स्मार्टफोन आज पहली दफा सेल के लिए आयेगा, Amazon India और Mi.com पर सेल
HIGHLIGHTS

Redmi 9 स्मार्टफोन को आज सेल के लिए भारतीय बाजार में लाया जाने वाला है

। आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 9 मोबाइल फोन को आज पहली दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है

9 मोबाइल फोन की सेल अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर होने वाली है

Redmi 9 स्मार्टफोन को आज सेल के लिए भारतीय बाजार में लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 9 मोबाइल फोन को आज पहली दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है। Redmi 9 मोबाइल फोन की सेल अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर होने वाली है। अगर इस मोबाइल फोन के कुछ सबसे खास फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Redmi 9 मोबाइल फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिलने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको एक ड्यूल रियर कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा Redmi 9 मोबाइल फोन को अलग अलग तीन रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको कंपनी के अनुसार दो दिनों की बैटरी लाइफ के साथ मिल रहा है। इस मोबाइल फोन की सीधी टक्कर Realme C12 से होने वाली है, इसके अलावा इस लिस्ट में Galaxy M01s भी शामिल है।

Redmi 9 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

Redmi 9 मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत Rs 8,999 है, इस कीमत में आपको इस मोबाइल फोन का 64GB स्टोरेज मॉडल मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको इस मोबाइल फोन के लिए Rs 9,999 खर्च करने होंगे। Redmi 9 मोबाइल फोन को कार्बन ब्लैक, स्काई ब्लू और स्पोर्टी ऑरेंज रंगों में मिलने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आज अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर मिलने वाला है। 

Redmi 9 स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Redmi 9 में 6.53 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक नौच दिया गया है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और यह हाइपर इंजिन गेम तकनीक के साथ काम करता है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरा फीचर्स में AI सीन डिटेक्शन, AI सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड और प्रो मोड शामिल है।

Redmi 9 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो दो दिन तक चलती है। फोन को स्प्लेश प्रुफ बनाने के लिए P2i कोटिंग दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, VoWiFi और 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। Redmi 9 एंडरोइड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। यह रेडमी 9 के लिए सभी ऐप्स पर सिस्टम-वाइड डार्क मोड इनेबल होगा।    

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo