Redmi 8A में मिलने वाला है USB-Type C पोर्ट, तेज़ी से होगा फोन चार्ज

Redmi 8A में मिलने वाला है USB-Type C पोर्ट, तेज़ी से होगा फोन चार्ज
HIGHLIGHTS

फ़ास्ट चार्जिंग को किया जाएगा शामिल

Redmi 8A में मिल सकती है 5,000mAh की बैटरी

25 September को शाओमी इंडिया भारत में नया Redmi 8A स्मार्टफोन launch करने वाला है और यह कम्पनी का एंट्री-लेवल मोबाइल फोन है। डिवाइस को चीन की टेलिकॉम रेगुलेटरी TENAA पर देखा गया है। Xiaomi इंडिया के ग्लोबल वाईस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर Main Kumar Jain ने स्मार्टफोन की एक तस्वीर साझा की है जिससे डिवाइस के डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। साथ ही यह भी पुष्टि की गई है कि Redmi 8A को USB-C पोर्ट के साथ लाया जाएगा जो fast charging इनेबल करेगा। Redmi 8A की प्राइस, स्पेक्स की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है। यह स्मार्टफोन Redmi 7A की जगह पेश किया जाएगा।

Jain का दावा है कि रेड्मी 8A इस price सेगमेंट में पहला फोन होगा जो USB-C पोर्ट के साथ आएगा। फोन को ब्लू कलर में देखा जा सकता है। Jain ने डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई पुष्टि नहीं करी है।

TENAA लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि फोन को चीन में कई रंगों जैसे ब्लैक, रेड, ब्लू, पिंक, वाइट, ग्रीन, पर्पल और ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है। डिवाइस का मेजरमेंट 156.3 x 75.4 x 9.4mm और वज़न 188 ग्राम होगा।

Redmi 8A में 6.21 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच दिया जाएगा। फोन के मोटे चिन पर Redmi की ब्रांडिंग की जाएगी। डिवाइस का रियर पैनल पॉलीकार्बोनेट मैटेरियल से तैयार किया जाएगा। बात करें कैमरा की तो Redmi 8A में 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा, हालांकि फोन के बैक पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है जिससे पता चलता है कि फोन में फेस अनलॉक सपोर्ट को शामिल किया जाएगा।

Redmi 8A 2.0GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। TENAA से खुलासा हुआ है कि डिवाइस को चीन में 2GB, 3GB और 4GB रैम के साथ लाया जाएगा। साथ ही स्टोरेज के तीन विकल्प 16GB, 32GB और 64GB स्टोरेज विकल्प मिलेंगे। डिवाइस को एंड्राइड 9 पाई OS पर लॉन्च किया जाएगा। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मिलने वाला है। बात करें बैटरी की तो फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। अभी रेड्मी 8A की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo