अब Redmi 8A की स्पेक्स और लाइव इमेज आए सामने

अब Redmi 8A की स्पेक्स और लाइव इमेज आए सामने
HIGHLIGHTS

Redmi 8A के स्पेक्स आए नज़र

मिलेगी डॉट-नौच डिस्प्ले

M1908C3IC मॉडल के साथ भी दिखा डिवाइस

कथित Redmi 8A के लीक्स आना शुरू हो चुके हैं और आगामी बजट-सेंट्रिक स्मार्टफोन की रियल-लाइफ इमेज सामने आई है और यह नया मोबाइल फोन Redmi 7A की जगह लेगा। कुछ समय पहला TENAA पर दिखा रेड्मी का डिवाइस Redmi 8A हो सकता है। Redmi 8A इस सीरीज़ में पहला स्मार्टफोन होगा जो डुअल-रियर कैमरा के साथ आएगा। हैंडसेट में डॉट-नौच डिस्प्ले दी जाएगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा और बैक पैनल पर ग्लास लेयर का प्रोटेक्शन मिल सकता है।

लीक हुए Redmi 8A को रेड कलर में देखा गया है और इसके बैक पैनल के सेण्टर पर ब्लैक स्ट्रिप मौजूद है जिसमें डुअल कैमरा सेटअप, फिंगरप्रिंट स्कैनर और रेड्मी की ब्रांडिंग दी गई है। कैमरा मोड्यूल के टॉप पर LED फ़्लैश दी गई है, और बॉटम में डिज़ाइन्ड बाय शाओमी लिखा हुआ है। डिस्प्ले के फ्रंट पर एक छोटा कट आउट दिया गया है जिसमें सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन Redmi के M1908C3IC मॉडल नंबर के साथ दिखे फोन से मिलता है जिसे चीनी रेगुलेटरी  पर देखा गया था। हालांकि, लिस्टिंग में हैंडसेट को ब्लैक शेड में देखा गया था।

इसके अलावा, लीक हुई इमेज से खुलासा हुआ है कि Redmi 8A  एंड्राइड 9 पाई पर आधारित MIUI के 9.7.11 वर्जन पर आएगा। फोन को क्वालकॉम के 2.0GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। हैंडसेट में 6.2 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी और बैक पैनल पर 8 म्गेअपिक्स्ल का कैमरा मिलेगा। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

अभी Redmi 8A स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन डिवाइस के लीक्स और अफवाहों को देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही फोन लॉन्च होगा।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo