Redmi 8A की TENAA लिस्टिंग से हुआ यह खुलासा

Redmi 8A की TENAA लिस्टिंग से हुआ यह खुलासा
HIGHLIGHTS

Redmi 8A के साथ Redmi 8 और भी होंगे लॉन्च

TENAA पर नज़र आया है Redmi 8A

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपनी Redmi Note 8 सीरीज़ को पेश कर दिया है। अब कम्पनी अपनी Redmi 7-सीरीज़ की अगली पीढ़ी के फोंस को लाने की तैयारी कर रहा है जो Redmi 8, Redmi 8A और Redmi 8 pro के रूप में आएंगे। पिछले कुछ समय में Redmi 8 सीरीज़ से जुड़े कई लीक्स सामने आए हैं। अब एक नए शाओमी फोन को M1908C3KE मॉडल नंबर के साथ चीनी रेगुलेटरी साइट TENAA पर देखा गया है। यह फोन Redmi 8A हो सकता है।

TENAA लिस्टिंग से फोन की अधिक स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला है, हालांकि, इससे पता चलता है कि फोन 4G LTE कनेक्टिविटी, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

TENAA पर देखी गई तस्वीर से सिंगल रियर कैमरा (LED फ़्लैश के साथ) और फ्रंट कैमरा देखा गया है। तस्वीर से डिज़ाइन की पूरी जानकारी हासिल नहीं हुई है लेकिन कम्पनी डिवाइस में वॉटरड्रॉप स्टाइल नौच ऑफर करने वाली है। SIM कार्ड्स को बाईं ओर मौजूद है और वोल्यूम रॉकर तथा पॉवर बटन को दाईं ओर रखा गया है। अभी डिवाइस से जुड़ी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। Redmi 8A TENAA लिस्टिंग को सबसे पहले Slashleaks कंट्रीब्यूटर द्वारा स्पॉट किया गया था। TENAA लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

Xiaomi Redmi 7A

फोन में 5.45-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है और यह एक HD+ डिस्प्ले है।Redmi 7A डिवाइस को पॉलीकार्बोनेट बैक दिया गया है और इसे स्प्लेश प्रुफ बनाने के लिए P2i नेनो-कोटिंग दी गई है। Xiaomi Redmi 7A को एंडरोइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर लॉन्च किया गया है। रेडमी 7A को स्नैपड्रेगन 439 ओक्टा-कोर चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है जो 2.0GHz पर क्लोक्ड है।

डिवाइस में डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है और बढ़िया कॉलिंग के लिए 4G VoLTE मिल रहा है। Xiaomi ने डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी दी गई है और कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX486 सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

हैंडसेट के बैक पर फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है और साथ ही यह AI-आधारित फेस अनलॉक भी सपोर्ट करता है। कनैक्टीविटी के लिए डिवाइस में ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लुटूथ 4.2, GPS, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo