Realme 3 Pro में अब कर पाएंगे 240fps Slow Motion Video Recording

Realme 3 Pro में अब कर पाएंगे 240fps Slow Motion Video Recording
HIGHLIGHTS

Realme 3 Pro का अपडेट साइज़ है 2.69GB

Theme Store के साथ आया अपडेट

मई 2019 में लॉन्च हुआ था Realme 3 Pro

Realme 3 Pro को लेटेस्ट अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। इस अपडेट के साथ Realme 3 Pro यूज़र्स को कई नए फीचर्स भी मिलेंगे। यूज़र्स को 240fps slow motion function भी मिल रहा है। इसके साथ ही नई थीम स्टोर और बहुत कुछ इस अपडेट के साथ आया है। यह Realme 3 Pro अपडेट June 2019 Android Security patch के साथ भी आता है। Realme 3 Pro को पिछले महीने यानी मई में Android Pie-based ColorOS 6 के साथ लॉन्च  किया गया था।

इससे पहले भी हाल ही में, Realme 3 Pro को अपडेट मिला था जिसके साथ फोन में 960fps स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग मोड को जोड़ा गया था। इस फ़ोन की शुरूआती कीमत 13,999 रुपये है।

आपको बता दें कि Realme 3 Pro के अपडेट का साइज़ 2.69 जीबी है। इसके साथ ही रियलमी 3 प्रो के अपडेट का वर्जन नंबर RMX1851EX_11_A.15 है। आप सेटिंग्स में जाकर अपडेट के बारे में पता कर सकते हैं। इसके साथ ही आप Realme के सपोर्ट पेज़ से भी अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं।

यह अपडेट नोटिफिकेशन मोड में दोनों तरफ से नए स्वाइप जेस्चर, कुछ रीज़न में लॉक स्क्रीन मैगज़ीन फंक्शन और साथ ही कुछ रीज़न में रियलमी अकाउंट फंक्शन के साथ आ रहा है। अपडेट के साथ कई बग को भी फिक्स किया गया है।

Realme 3 Pro Specifications

Realme 3 Pro में 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप नौच डिस्प्ले दी गई है जो 2340X1080p का FHD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और डिवाइस को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। रियलमी 3 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 और GPU एड्रेनो 616 के साथ लॉन्च किया गया है, यह चिपसेट X15 मॉडेम के साथ स्मूथ कॉल्स ऑफर करता है और साथ ही 4K HDR प्लेबैक सपोर्ट करता है।

गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए हाइपरबूस्ट 2.0 को शामिल किया गया है। बैटरी में 4045mah की बैटरी मिल रही है जो CABC मोड सपोर्ट करती है जिसके ज़रिए बैटरी लाइफ को 10% तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस VOOC 3.0 फ़्लैश चार्ज सपोर्ट करता है और बॉक्स में 20W चार्जर भी दिया गया है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Realme 3 Pro के बैक पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी का IMX519 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है तथा डिवाइस के साथ दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो f/2.4 अपर्चर के साथ पेश किया गया है। नए अल्ट्रा HD मोड के ज़रिए 64mp तस्वीरों को क्लिक किया जा सकता है। Realme 3 Pro के फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है।

डिवाइस में AI फेशियल अनलॉक भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन ColorOS 6.0 पर काम करता है जो एंड्राइड पाई पर आधारित है। रियलमी 3 प्रो डस्ट और स्प्लैश प्रुफ डिवाइस है और कम्पनी ने इस दो वैरिएंट में लॉन्च किया है। डिवाइस में ट्रिपल सिम स्लॉट मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo