कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड हुआ Redmi 11 Prime 5G, जल्द लॉन्च होगा डिवाइस

कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड हुआ Redmi 11 Prime 5G, जल्द लॉन्च होगा डिवाइस
HIGHLIGHTS

Redmi 11 Prime 5G कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्टेड

5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ आएगा Redmi 11 Prime 5G

Redmi 11 Prime 5G में मिलेंगे ये स्पेक्स

Redmi 11 Prime 5G को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे पता चलता है कि लॉन्च बहुत जल्द हो सकता है। हैंडसेट ने सिक्योरिटी अपडेट लिस्ट पर एक साइलेंट मौजूदगी दर्ज की है, जिसे कंपनी हर महीने जारी करती है। जैसा कि कैस्पर स्करज़ीपेक द्वारा देखा गया है, लिस्ट में Redmi 10A स्पोर्ट भी शामिल है जो बुधवार को भारत में लॉन्च हुआ। हालाँकि, Redmi 11 Prime 5G उपनाम के अलावा, स्पेक्स के बारे में कोई विवरण उपलब्ध नहीं है। यह एक भारतीय केंद्रित मॉडल हो सकता है और इस साल के अंत से पहले एंट्री ले सकता है।

यह भी पढ़ें: Redmi K50S Pro हुआ लीक, 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा से लैस होगा फोन

Redmi 11 Prime दरअसल, Redmi 10 Prime की जगह लेगा। डिवाइस को बेहतर सुधार, डिजाइन और हार्डवेयर के साथ पेश किया जा सकता है। सबसे खास बात फोन को 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी का साथ दिया जाएगा। 

redmi 11 prime

Redmi 11 Prime 5G 

Redmi 11 Prime 5G moniker को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यह एक 5G-सक्षम डिवाइस होगा और इस साल के अंत से पहले आ जाना चाहिए। दुर्भाग्य से, अभी तक कोई हार्डवेयर स्पेक्स लीक नहीं हुआ है, लेकिन हम सभी रिपोर्टों और अटकलों के लिए तैयार हैं जो आगे आने वाली हैं।

इसके अलावा, टिपस्टर योगेश बराड़ ने Redmi K50s Pro के सभी स्पेक्स के बारे में बताया है। कहा जाता है कि यह 6.67-इंच OLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट के साथ आता है। कहा जाता है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।

Redmi K50s Pro को 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा पेश करने वाले पहले में से एक कहा जाता है। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 20MP का सेंसर हो सकता है। फोन में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी होगी और इसके बॉक्स से बाहर Android 13 OS पर लॉन्च किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo