Realme Youth Days Sale 24 अगस्त से हो रही है शुरू, Realme के इन स्मार्टफोंस पर मिलेगी भारी छूट

Realme Youth Days Sale 24 अगस्त से हो रही है शुरू, Realme के इन स्मार्टफोंस पर मिलेगी भारी छूट
HIGHLIGHTS

Realme Youthr Days Sale का आगाज़ होने वाला है, आपको बता देते है कि Realme Youthr Days Sale 24 अगस्त से शुरू होने वाली है

Realme Youthr Days Sale पांच दिनों के लिए होगी और 28 अगस्त को समाप्त होगी

इस सेल में आपको Realme 6, Realme X50 Pro और Realme Watch के अलावा अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलने वाली है

Realme ने अपनी Realme Youth Days सेल की शुरुआत की 24 अगस्त यानि अगले सप्ताह से होने वाली। यह सेल पांच दिनों के लिए होगी और 28 अगस्त को समाप्त होगी। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन, ईयरफोन और वीयरबेल्स प्रोडक्ट्स पर इस सेल में 60 प्रतिशत तक की छूट आपको मिलने वाली है। सेल में हर दिन दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल भी होने वाली है, और Realme 6, Realme X2 Pro, और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर आपको भारी छूट देने वाली है। Realme बैंड रियायती कीमत के साथ मात्र Rs 1,169 की कीमत में यहाँ लिस्टिंग में देखा जा सकता है।

कंपनी ने सोमवार से शुरू होने वाले Realme Youth Days Sale के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट को भी निर्मित किया है। सेल के दौरान आने वाले सभी ऑफर्स के लिए साइट एक प्रीव्यू प्रदान करती है। यह नोट करना जरुरी है कि Realme 6, Realme X2 Pro, Realme X और Realme X50 Pro स्मार्टफोन्स की कीमतों में आपको इस सेल के दौरान भारी कमी देखने को मिलने वाली है। हालाँकि स्मार्टफोंस पर आपको अलग अलग क्या डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाले हैं, इसके बारे में अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

वियरेबल्स आदि की बात करें तो आपको इस सेल में Realme Watch और Realme Band की कीमतों में भी Realme Youth Days  सेल के दौरान कटौती देखने को मिलने वाली है। Realme बैंड को फ़्लैश सेल के दौरान इस सेल में मात्र Rs 1,169 में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा Realme Band  की असल कीमत की बात करें तो यह लगभग Rs 1,499 है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि Realme Watch पर असल में क्या डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाला है, इसके बारे में अभी तक सही प्रकार से कोई भी सटीक जानकारी मौजूद नहीं है।

अब अगर ऑडियो श्रेणी की बात की जाए तो आपको बता देते हैं कि आपको  Realme Buds Air Neo, Realme Buds Q, Realme Buds Wireless और Realme Buds Air  की कीमत में भी भारी कटौती देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा Realme टोट बैग और Realme बैकपैक के साथ Realme ने अपने रियायती ऑफर्स के की भी जानकारी यहाँ दी है यह सभी ऑफर्स और डिस्काउंट आपको Realme Youth Days सेल के डेडिकेटेड पेज पर देखने को मिलने जाने वाले हैं, हालाँकि अभी कुछ को यहाँ नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि यह आप सेल वाले दिन ही देख पाएंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo