Realme XT की आज पहली सेल, जानिये टॉप 5 फीचर्स

Realme XT की आज पहली सेल, जानिये टॉप 5 फीचर्स
HIGHLIGHTS

64-megapixel कैमरा से लैस

Realme.com और Flipkart पर सेल

Realme XT को आज पहली बार सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। यूज़र्स इस फ़ोन को दोपहर 12 बजे Flipkart.com और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर realme.com से खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि यह फ़ोन कंपनी का पहला 64-megapixel कैमरा है। इस फ़ोन को पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया है। इस फ़ोन में आपको कैमरा के अलावा भी कई खास फीचर्स मिलेंगे। 

Realme XT price in India and offers

Realme XT स्मार्टफोन की भारत में शुरूआती कीमत Rs 15,999 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की है। इसके अलावा Realme XT के 6GB RAM + 64GB मॉडल को लगभग RS 16,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट को आप लगभग Rs 18,999 की कीमत में ले सकते हैं। 

लॉन्च ऑफर्स के तहत यूज़र्स को Paytm के ज़रिये फ़ोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। Madhav Sheth, CEO की घोषणा के मुताबिक Realme के पहले 64,000 फ़ोन को 6 महीने की स्क्रीन रीप्लेसमेंट के साथ लाया जायेगा।कंपनी ने Reliance Jio से भी यूज़र्स को कैशबैक ऑफर देने के लिए हाथ मिलाया है।

Realme XT टॉप 5 फीचर्स

Realme XT 64MP क्वाड-कैमरा से लैस

Realme XT में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल रहा है, साथ ही इस कैमरा का या इस सेंसर का साथ देने के लिए इस मोबाइल फोन में अन्य कुछ सेंसर भी मौजूद हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो सेंसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन से आप 4K विडियो भी शूट कर सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको EIS का सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको कई मोड भी मिल रहे हैं, जिनसे आप फोटोग्राफी को और भी प्रभावी बना सकते हैं। इसके अलावा फोन के फ्रंट पैनल पर आपको एक 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है।

Realme XT डिस्प्ले

Realme XT मोबाइल फोन को एक 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो वाटर-ड्राप नौच के साथ आती है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह एक FHD+ पैनल है। Realme की ओर से अपने इस मोबाइल फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जोड़ा गया है।

Realme XT रैम (स्टोरेज)

रैम और स्टोरेज की बात करें तो आगरा आप Realme XT मोबाइल फोन को खरीदते हैं तो आपको यह फ़ोन 4GB रैम, 64GB स्टोरेज, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलता है। इस तरह आपके पास कई ऑप्शन मिलते हैं।

Realme XT प्रोसेसर और OS

प्रोसेसर के तहत इस Realme XT मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 712 AIE प्रोसेसर भी मिल रहा है। इसके साथ ही यूज़र्स के लिए इस फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है।

Realme XT बैटरी

इस मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। डिवाइस में दी गई बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo