Realme X hate-to-Wait Sale; Flipkart और Realme ऑनलाइन स्टोर पर आज रात 8:00PM पर, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme X hate-to-Wait Sale; Flipkart और Realme ऑनलाइन स्टोर पर आज रात 8:00PM पर, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme X स्मार्टफोन को अभी कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को कुछ बढ़िया स्पेक्स और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल रहा है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 3765mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को सेल के लिए 24 जुलाई को लाया जाने वाला है। हालाँकि इसकी एक अन्य सेल यानी Realme X hate-to-Wait सेल का आयोजन आज ही किया जाने वाला है। यह सेल Realme के ट्रू फैन्स के लिए आयोजित की जाने वाली सेल है। यह सेल आज रात 8:00PM पर आयोजित की जाने वाला है, और इस सेल का लाभ आप Flipkart और Realme Online Store पर जाकर ले सकते हैं। 

Realme X की भारत में कीमत 

Realme X मोबाइल फोन को भारत में 44GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Rs 16,999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 19,999 की कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप इस डिवाइस को पोलर वाइट और स्पेस ब्लू रंगों में ले सकते हैं। 

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि Realme X की यह Hate-to-Wait Sale का आयोजन आज रात 8:00PM पर किया जाने वाला है, यह सेल Flipkart और Realme Online Store पर की जाने वाली है। आपको बता देते हैं कि इस सेल में आप इन दोनों ही वैरिएंट्स को ख़रीद सकते हैं। 

Realme X के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Realme X मोबाइल फोन को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है, जो एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी आपको मिल रहा है। साथ ही आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का रियर सेंसर मिल रहा है, जो एक 5MP के सेकेंडरी कैमरा के साथ काम करने वाला है। इतना ही नहीं आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट मिल रहा है। यह भारत में दो अलग अलग वैरिएंट्स में उपलब्ध होने वाला है। 

इस मोबाइल फोन यानी Realme X मोबाइल फोन को भारत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, इसके लावा इसे एक अन्य वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लिया जा सकता है। इस फोन में आपको एक 3,765mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इस डिवाइस में आपक डॉल्बी अट्मोस सपोर्ट भी मिल रही है।

इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको कलरOS 6 की लेयर भी मिल रही है। इस डिवाइस में आपको स्टोरेज को बढ़ाने के कोई ऑप्शन नहीं मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि Realme X मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल फोन आप पोलर वाइट और स्पेस ब्लू रंगों में ले सकते हैं। Realme ने इस मोबाइल फोन के एक स्पेशल एडिशन यानी Special Spider-Man Edition को भी लॉन्च किया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo