Realme Narzo 20A की सेल कुछ ही देर में; ये हैं टॉप फीचर्स

Realme Narzo 20A की सेल कुछ ही देर में; ये हैं टॉप फीचर्स
HIGHLIGHTS

आज दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट और Realme.com पर Realme Narzo 20A की सेल होने जा रही है

अगर इस मोबाइल फोन के कुछ फीचर्स के बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक बड़ी 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है

इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जिसे कंपनी की ओर से एक वाटर-ड्राप नौच में जगह दी गई है

Realme Narzo 20A मोबाइल फोन को आज पहली दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है, आज यानी 7 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे Realme Narzo 20A मोबाइल फोन की सेल होने वाली है, यह सेल फ्लिप्कार्ट और Realme.com पर होने वाली है। अगर इस मोबाइल फोन के कुछ फीचर्स के बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक बड़ी 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जिसे कंपनी की ओर से एक वाटर-ड्राप नौच में जगह दी गई है। फोन को दो अपग अलग रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन के अलावा कंपनी के इसके साथ ही Realme Narzo 20 और Realme Narzo 20 Pro के साथ लॉन्च किया गया था। 

Realme Narzo 20A की कीमत और उपलब्धता 

Realme Narzo 20A मोबाइल फोन की यह सेल आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com पर होने जा रही है। इस स्मार्टफोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को आप Rs 8,499 की कीमत में खरीद सकते है, इसके अलावा अगर आप इसका 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे मात्र Rs 9,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। यह मोबाइल फोन जल्द ही ऑफलाइन बाजार में भी खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है। Realme Narzo 20A मोबाइल फोन को ग्लोरी सिल्वर और विस्टोरी ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। 

सेल ऑफर और डिस्काउंट आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के साथ आपको ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के माध्यम से EMI पर 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस्के४ अलावा अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Cards का इस्तेमाल करके इस मोबाइल फोन को खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आपको 2 साल का डिस्कवरी प्लस प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन Rs 299 में मिल रहा है। इसके साथ ही अन्य कई ऑफर भी आपको इस मोबाइल फोन के साथ इस पहली सेल में मिल रहे हैं। 

Realme Narzo 20A Specifications

Realme Narzo 20A

Realme Narzo 20A में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है और डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है और डिस्प्ले को गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन की मोटाई 8.9mm और वज़न 195 ग्राम है।Narzo 20A क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB स्टोरेज दिया गया है। फोन Realme UI पर काम करता है और एंडरोइड 10 पर काम करता है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme Narzo 20A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 12MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का ब्लैक और व्हाइट कैमरा तथा तीसरा कैमरा 2MP डेप्थ सेन्सर है। इस फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Narzo 20A में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo