Snapdragon 855 से लैस रियलमी फ़ोन ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन के साथ हुआ स्पॉट

Snapdragon 855 से लैस रियलमी फ़ोन ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन के साथ हुआ स्पॉट

Realme ब्रांड को लेकर हाल ही में कुछ रूमर्स आ रहे हैं कि कंपनी जल्द ही एक flagship-grade chipset से लैस एक नया डिवाइस लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इस अपकमिंग फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे Bluetooth Special Interest Group (SIG) से ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला है।

नए डिवाइस को मॉडल नंबर RMX1931 के साथ स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग रियलमी फोन में 6.55-inch की डिस्प्ले FHD+ रेसोल्यूशन के साथ दी जा सकती है। इसके साथ ही यह डिवाइस octa-core CPU से लैस 2.84 GHz की क्लॉक स्पीड के साथ आ सकता है।

मिली रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि फोन में 1,950 mAh की बैटरी हो सकती है, जो कि एक लिस्टिंग सम्बंधित एरर होने की संभावना है। इसी के साथ लिस्टिंग में Bluetooth 5.0 और ड्यूल बैंड सपोर्ट और Wi-Fi सपोर्ट दिया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन ColorOS 6.1 पर रन कर सकता है।

इसके साथ ही Realme phone को मॉडल नंबर RMX1993 के साथ भी स्पॉट किया गया है जिसे Wi-Fi Alliance सेर्टिकेशन मिला है। यह डिवाइस Android 9 Pie पर रन करेगा। इसके साथ ही यह अपकमिंग स्मार्टफोन ड्यूल बैंड Wi-Fi सपोर्ट के साथ आ सकता है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हाल ही में लॉन्च Realme X2 (RMX1991) के मॉडल नंबर के आस-पास ही नए डिवाइस का मॉडल नंबर है। ऐसे में यह उम्मीद है कि यह ज़रूर इंटरनेशनल वर्ज़न हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo