Realme ने की पुष्टि; Realme 5 लॉन्च हो सकता है 64MP क्वाड कैमरा के साथ

Realme ने की पुष्टि; Realme 5 लॉन्च हो सकता है 64MP क्वाड कैमरा के साथ

Realme की ओर से एक टीज़र जारी किया गया है, जिसमें कंपनी की ओर से उसके आगामी मोबाइल फोन की जानकारी दी गई है। आपको बता देते है कि आप कम्पन इ ने अपने Realme 5 स्मार्टफोन की पुष्टि कर दी है। इस मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि अभी तक कंपनी की ओर से ऐसा सामने नहीं आया है कि इसे कब तक लॉन्च किया जा सकता है। 

कंपनी की यह परंपरा रही है कि वह अपने स्मार्टफोंस के एक मॉडल को पहले लॉन्च करता है, इसके बाद कंपनी की ओर से उसके कई अन्य मॉडल भी लॉन्च किये जाते हैं, जैसे कंपनी अपने मोबाइल फोंस को Pro और Lite मॉडल में भी लॉन्च करता आ रहा है। अगर हम Realme 3 मोबाइल फोन की बाद करें तो यह कंपनी की ओर से एक फ्लैगशिप डिवाइस था, जिसके बाद कंपनी ने अपने Realme 3 Pro मोबाइल फोन को कुछ बदलावों के साथ लॉन्च किया था, इसके अलावा कंपनी ने एक अन्य मोबाइल फोन यानी Realme X को भी लॉन्च किया था। 

जैसा कि आप जानते हैं कि नंबर 4 चीनी परंपरा ने अच्छा नहीं माना जाता है, ऐसा ही कुछ हमने OnePlus मोबाइल फोन को लेकर भी देखा था। आपको बता देते हैं कि इसी कारण 4 नंबर को जम्प करके सीधे 5 नंबर पर पहुँच जाया करता है। 

इसके अलावा आपको एक दिलचस्प बाद भी यहाँ बता देते हैं कि Realme के CEO माधव सेठ ने अपने ट्विटर के नाम को भी बदल लिया है, अब आपको यहाँ ‘5Quad’ दिखाई देने वाला है, इसका मतलब है कि कंपनी ने हिंट दिया गया है कि आने वाला नया मोबाइल फोन Realme 5 एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। माधव इस तरह की खबरों के लिए हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं। वह अपने किसी भी मोबाइल फोन के लॉन्च से पहले इस तरह के हिंट दिया करते हैं। पिछली बार माधव सेठ ने अपने ट्विटर नाम को ‘Madhav X’ कर लिया था। जिसके बाद कंपनी ने अपने Realme X मोबाइल फोन को लॉन्च किया था। 

अगर हम Realme 5 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है। जिसमें आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर एक 64MP का कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा ऐसा अगर होता है, तो यह दुनिया का पहला ऐसा फोन होने वाला है, जिसमें आपको ऐसा कैमरा मिलेगा। कहा जा रहा है कि 8 अगस्त को यानी कल कंपनी की ओर से दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया जाने वाला है, जहां इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते हैं कि यह कंपनी की ओर से एक नया फ्लैगशिप डिवाइस होने वाला है।

नोट: फीचर्ड इमेज Realme X की है

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo