10 हजार के अंदर सबसे फास्ट एंट्री-लेवल 5G फोन ला रहा Realme, बिजली सी रफ्तार से चलेगा इंटरनेट

10 हजार के अंदर सबसे फास्ट एंट्री-लेवल 5G फोन ला रहा Realme, बिजली सी रफ्तार से चलेगा इंटरनेट
HIGHLIGHTS

Realme C65 5G स्मार्टफोन को भारत में बहुत जल्द लॉन्च किया जाने वाला है।

Realme C65 की कीमत 10000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

इसे 10000 रुपए के अंदर "सबसे फास्ट एंट्री-लेवल 5G स्मार्टफोन" बताया जा रहा है।

Realme भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपने लगातार लॉन्च के साथ उत्साह को बरकरार रखता है। Realme Narzo 70x 5G हैंडसेट (रियलमी का दावा है कि 12000 रुपए के अंदर एक “बेहतर 45W चार्जिंग स्मार्टफोन” होगा) की लॉन्च डेट की पुष्टि करने के केवल एक दिन बाद अब कंपनी ने एक और स्मार्टफोन – Realme C65 5G की घोषणा की है। और सबसे अच्छी बात क्या है? इसकी कीमत केवल 10000 रुपए के अंदर रखी जाएगी! आइए डिटेल्स को देखते हैं।

X पर कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि यह Realme C65 को भारत में बहुत जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी का दावा है कि यह 10000 रुपए के अंदर आने वाला “सबसे फास्ट एंट्री-लेवल 5G स्मार्टफोन” होगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इस अपकमिंग हैंडसेट की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव है।

आइए अब देखते हैं कि अपकमिंग Realme C65 से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Realme C65 5G: Expected specs

X पर टिप्सटर Sudhanshu Ambhore के अनुसार अपकमिंग Realme C65 एक 6.67-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 625 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एक ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 50MP मेन कैमरा शामिल होगा। फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी शूटर मिलने की संभावना है। अपकमिंग C65 5G  संभावित तौर पर 5000mAh बैटरी पैक के साथ आएगा जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह स्मार्टफोन तीन मेमोरी वेरिएंट्स में आने की उम्मीद है जिनमें 4GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB शामिल हो सकते हैं। इस डिवाइस के अन्य संभावित फीचर्स में IP54 रेटिंग और रेनवॉटर स्मार्ट टच शामिल हैं। 

यह ध्यान देना जरूरी है कि अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन के ये स्पेसिफिकेशन्स केवल एक लीक पर आधारित हैं। इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे कि अभी इन्हें पूरी तरह से सही न मानें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo