Realme का नया बजट फोन अब जल्द आ रहा है भारत, मिलेगा आईफोन जैसा डिजाइन

Realme का नया बजट फोन अब जल्द आ रहा है भारत, मिलेगा आईफोन जैसा डिजाइन
HIGHLIGHTS

Realme C55 के भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है

Realme C55 आईफोन 14 प्रो जैसे डाइनैमिक आइलैंड के साथ आएगा

इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च हो गया है Realme C55

Realme (रियल मी फोन) भारत में नया C-series स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसे Realme C55 के नाम से लाया जाएगा। स्मार्टफोन के नए इवेंट पेज को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। Realme C55 आईफोन 14 प्रो जैसे डाइनैमिक आइलैंड के साथ आता है जिसे मिनी कैप्सूल कहा जाता है। Realme C55 इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

जल्द भारत में लॉन्च होगा Realme C55 (रियल मी फोन)

Realme C55 के भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है। हम इस महीने के आखिर में डिवाइस (रियल मी फोन) को पेश किया जा सकता है। इस इवेंट का टॉपिक "एंटरटेनमेंट का चैंपियन" है और यह सुझाव देता है कि डिवाइस (रियल मी फोन) जल्द ही आ रहा है। स्मार्टफोन की रियलमी सी-सीरीज़ (रियल मी फोन) आमतौर पर ऐसी टैग लाइनों के साथ मार्केट की जाती है, जिससे हमें यह यकीन होता है कि इवेंट पेज Realme C55 डिवाइस के लिए बनाया गया है।

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

realme c55

Realme C55 स्पेक्स 

Realme C55 (रियल मी फोन) एक 6.72-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है और डिस्प्ले पर बीच में सेल्फ़ी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट दिया है और इसके फ्लैट बेज़ेल्स हैं। 

रियल मी फोन मीडियाटेक हीलियो G88 SoC द्वारा संचालित है जिसे माली-G52 2EEMC2 GPU, 6GB/8GB LPDDR4x रैम और 128GB/256GB स्टोरेज एक साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 13-आधारित रियलमी (रियल मी फोन) यूआई कस्टम स्किन पर चलता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

पीछे की तरह कैमरा के लिए Realme C55 में एक 64MP प्राइमरी सेन्सर और 2MP का डेप्थ लेंस मिलता है। सेल्फ़ी और वीडियो चैट्स के लिए इसमें एक 8MP स्नैपर दिया गया है। 

स्मार्टफोन (रियल मी फोन) 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5,000mAh की बैटरी को पैक करता है।

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo