Redmi 8A Dual को कड़ी टक्कर दे रहे Realme C3 की आज पहली सेल, Flipkart और Realme.com से मात्र Rs 6,999 में खरीदें

Redmi 8A Dual को कड़ी टक्कर दे रहे Realme C3 की आज पहली सेल, Flipkart और Realme.com से मात्र Rs 6,999 में खरीदें
HIGHLIGHTS

Realme C3 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में एंट्री-लेवल प्राइस पॉइंट में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब इस मोबाइल फोन को टक्कर देने के लिए बाजार में Rs 6,499 की कीमत में आने वाला Redmi 8A Dual भी है

आज Realme C3 की पहली सेल होने जा रही है, इस मोबाइल फोन को Rs 6,999 की कीमत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ख़रीदा जा सकता है

आज Realme C3 की पहली सेल होने जा रही है, इस मोबाइल फोन को Rs 6,999 की कीमत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ख़रीदा जा सकता है

Realme C3 स्मार्टफोन को इसके लॉन्च के बाद आज पहली दफा भारत में सेल के लिए लाया जा रहा है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, यह मोबाइल फोन Realme C2 की पीढ़ी का ही नया स्मार्टफोन है। आपको बता देते हैं कि यह Realme C3 स्मार्टफोन HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, इसके अलावा इसे मीडियाटेक हेलिओ G70 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। 

फोन में 4GB तक की रैम है। इसके अलावा आप इस मोबाइल फोन को अलग अलग तीन रंगों में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि अभी हाल ही में Xiaomi की ओर से भी अपनी Redmi 8 पीढ़ी के एक नया मोबाइल फोन को भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, जो Realme C3 को कड़ी टक्कर दे रहा है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन का नाम Redmi 8A Dual है। 

Realme C3 स्मार्टफोन की इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स

Realme C3 मोबाइल फोन को भारत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ मात्र Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन का 4GB रैम और 64GB मॉडल आप मात्र Rs 7,999 में ही ले सकते हैं। दोनों ही वैरिएंट आपको ब्लेज़िंग रेड और फ्रोजेन ब्लू रंगों में ले सकते हैं। Realme C3 स्मार्टफोन को Flipkart और Realme.com के माध्यम से आज दोपहर 12:00PM पर खरीद सकते हैं। 

सेल डिटेल्स और ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Realme C3 के साथ आपको जियो की ओर से भी कुछ बढ़िया ऑफर्स मिल रहे हैं, जैसा अगर आप इस मोबाइल फोन के साथ Rs 349 वाला प्लान लेते हैं तो आपको Rs 7,550 की कीमत तक के बेनेफिट्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा अगर आप इस मोबाइल फोन को फ्लिप्कार्ट से खरीदने वाले हैं तो आपको अपने पुराने फोन पर Rs 1,000 तक का मिनिमम डिस्काउंट भी मिलने वाला है। 

 Realme C3 स्मार्टफोन के टॉप फीचर्स 

हालाँकि जहां Redmi 8A Dual स्मार्टफोन भारतीय बाजार में Realme C3 के बाद लॉन्च किया गया है लेकिन दोनों ही स्मार्टफोंस लगभग एक जैसे ही स्पेक्स और फीचर्स दर्शाते हैं। आपको बता देते हैं कि यह दोनों ही मोबाइल फोंस कीमत के आधार पर लगभग एक जैसे ही लगते हैं। लेकिन इसके बाद भी दोनों में कई अंतर आपको देखने को मिलने वाले हैं। आप Realme C3 VS Redmi 8A Dual की टक्कर को यहाँ देख सकते हैं। यहाँ आप जान सकते हैं Realme C3 टॉप फीचर्स के बारे में…

Realme C3 Display

Realme C3 में 6.5 इंच की HD+ स्क्रीन के साथ उतारा गया है और इसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच को भी रखा गया है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.8 प्रतिशत है। आपको बता दें कि देवीचे के बेक पर सनराइज़ डिज़ाइन दिया गया है और फोन ब्लेज़िंग रेड और फ्रोज़न ब्लू विकल्प में उतारा गया है।

Realme C3 Camera

Camera की बात करें तो Realme ने डिवाइस के बेक पर दो कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.8 है जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है और यह पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आता है। प्राइमरी कैमरा 1080p विडियो रिकॉर्डिंग, HDR मोड, स्लो-मो विडियो सपोर्ट करता है। डिवाइस के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme C3 Processor

Realme का नया फोन ओक्टा-कोर Realme MediaTek Helio G70 SoC है जो 12nm मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस पर बनाया गया है। इसके अलावा, फोन ड्यूल-बैंड Wi-Fi सपोर्ट करता है। फोन को दो वैरिएंट्स 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज में उतारा गया है।

Realme C3 Battery और OS

Realme ने डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम सपोर्ट और एक डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है। Realme C3 पहला स्मार्टफोन है जो कम्पनी के नए Realme UI के साथ आया है। यह नया Realme UI एंड्राइड 10 और ColorOS 7 पर आधारित है। Realme UI के फीचर्स में फोकस मोड, ड्यूल मोड म्युज़िक शेयर और थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट शामिल है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo