Realme C15, Realme C12 भारत में जल्द होंगे लॉन्च, ये होंगे स्पेक्स

Realme C15, Realme C12 भारत में जल्द होंगे लॉन्च, ये होंगे स्पेक्स
HIGHLIGHTS

रियलमी बहुत जल्द उतारेगा भारत में ये दो फोंस

Realme C15, Realme C12 फोंस में मिलेंगे ये स्पेक्स

रियलमी के दो फोंस को मिला BIS का अप्रूवल

Realme C15 को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया गया है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि जल्द ही कंपनी C-series में Realme C12 फोन को लॉन्च करेगी। रियलमी इंडिया के नए ट्वीट से संकेत मिलते हैं कि कंपनी जल्द भारत में नया C सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हो सकता है कि भारत में कंपनी अपने दोनों फोंस Realme C15 और Realme C12 को पेश करे।

कंपनी के ट्वीट में आगामी C सीरीज के फोंस Realme C15 और C12 का नाम साझा नहीं किया है। हालांकि, यह संकेत मिले हैं कि कंपनी सी सीरिज के दो फोंस को भारत में लॉन्च करेगी। Realme C12 और C15 को Realme RMX2189 और RMX2180 मॉडल नंबर दिया गया है जिन्हें हाल ही में Bureau of Indian Standards (BIS) पर अप्रूवल मिला है। C15 को हाल ही में रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर भी देखा गया है। इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही फोन को भारत में भी पेश किया जाएगा।

Realme C15 Specifications

Realme C15 में 6.5 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले है। यह हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 3/4GB रैम दी गई है और स्टोरेज की बात करें तो 64GB स्टोरेज मिल रहा है और डिवाइस में माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। फोन एंडरोइड 10 OS पर आधारित रियलमी UI पर काम करता है।

Realme C15 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और इसे USB-C पोर्ट दिया गया है। फोन के बैक पर क्वाड कैमरा सिस्टम मिलेगा जिसमें एक 13 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का सेटअप है। फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Realme C12 Specifications (Rumoured)

Realme C12 में 6.5 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले मिलेगी और इसे Helio P35 चिपसेट और 3GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन Android 10 OS पर आधारित Realme UI पर काम करेगा। डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी और यह 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा, डिवाइस को भारत के साथ ही इंडोनेशिया, थायलैंड और चीन में भ लॉन्च किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo