Realme C11 स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए आयेगा… Realme .com और Flipkart से खरीद सकेंगे

Realme C11 स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए आयेगा… Realme .com और Flipkart से खरीद सकेंगे
HIGHLIGHTS

Realme C11 स्मार्टफोन को एक बार फिर से सेल के लिए लाया जाने वाला है

आज दोपहर 12 बजे Realme C11 मोबाइल फोन को Flipkart और Realme.com पर जाकर ख़रीदा जा सकता है

इस मोबाइल फोन यानी Realme C11 को अभी हाल ही में यानी जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था

Realme C11 स्मार्टफोन को एक बार फिर से सेल के लिए लाया जाने वाला है। आज दोपहर 12 बजे Realme C11 मोबाइल फोन को Flipkart और Realme.com पर जाकर ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन यानी Realme C11 को अभी हाल ही में यानी जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था। अगर हम Realme C11 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको रिवर्स चार्जिंग की सुविधा भी मिल रही है। फोन में मीडियाटेक हेलिओ G35 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 32GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। फोन में आपको दो अलग अलग रंगों के ऑप्शन मिल रहे हैं, साथ ही फोन में आपको वाटरड्राप नौच डिस्प्ले भी मिल रहा है।

Realme C11 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

Realme C11 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट और Realme.com पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है क इस मोबाइल फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को आप Rs 7,499 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप Realme C11 स्मार्टफोन को Rich Green और Rich Grey रंगों में खरीद सकते हैं। 

अगर हम सेल ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी Realme C11 को Flipkart Axis bank Credit कार्ड के साथ खरीददारी करने पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबेक मिलने वाला है, इसके अलावा फोन पर आपको नो-कॉस्ट EMI भी मिल रहा है, जो मात्र Rs 834 प्रतिमाह की दर से शुरू होती है। इसके अलावा अगर आप Realme.com पर जाकर इस मोबाइल फोन को खरीदते हैं तो आपको Rs 500 का मोबिक्विक कैशबैक मिलने वाला है। 

Realme C11 Specifications (डिस्प्ले)

Realme C11 स्मार्टफोन में Realme UI के साथ एंड्राइड 10 की सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की स्क्रीन HD+ भी मिलने वाली है, यह एक मिनी ड्राप डिस्प्ले है। 

realme c11 sale today on flipkart

Realme C11 Specifications (प्रोसेसर और रैम)

यह स्मार्टफोन यानी Realme C11 एक ड्यूल नैनो सिम के साथ चलने वाला स्मार्टफोन है। हालांकि इसमें आपको Octa-core MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मिल रहा है, जो आपको 2GB की LPDDR4X रैम के साथ मिल रहा है। 

Realme C11 Specifications (कैमरा सेटअप)

आपको बता देते है कि Realme C11 मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी और 2MP का एक पोर्टेट सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको सेल्फी आदि के लिए एक 5MP का सेंसर भी मिल रहा है, जो फोन के फ्रंट पर आपको एक वाटर-ड्राप नौच में नजर आने वाला है। 

Realme C11 Specifications (बैटरी और अन्य खास फीचर्स)

अगर हम स्टोरेज की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Realme C11 मोबाइल फोन में आपको 32GB स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको कनेक्टिविटी ऑप्शन में भी काफी कुछ मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo