Realme ने बनाया नया और सबसे जबरदस्त रिकॉर्ड, क्या कर पायेगा Xiaomi की बराबरी?

Realme ने बनाया नया और सबसे जबरदस्त रिकॉर्ड, क्या कर पायेगा Xiaomi की बराबरी?
HIGHLIGHTS

Realme ने इस 30 सितम्बर से लेकर 31 अक्टूबर के बीच हुई Realme Festive Days Sale के अलग अलग चार चरणों में लगभग 5.2 मिलियन स्मार्टफोंस को सेल किया है

यह अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है, इसके अलावा कम्पनी के 160 फीसदी की ग्रोथ भी हासिल की है

Realme ने घोषणा की है कि कंपनी ने त्योहारी सीजन के दौरान 5.2 मिलियन स्मार्टफोन बेचे हैं। चीनी हैंडसेट निर्माता Realme ने मंगलवार को 30 सितंबर से 31 अक्टूबर के बीच "Realme Festive Days" की बिक्री के चार दौरों के दौरान 5.2 मिलियन स्मार्टफोन बेचे जाने की घोषणा की है। कंपनी ने 90 दिनों की अवधि के दौरान 7 मिलियन स्मार्टफ़ोनों की शिपिंग का खुलासा करने के बाद घोषणा की है। पिछले साल से 160 प्रतिशत की वृद्धि के साथ, कंपनी त्योहारी सीज़न के दौरान फ्लिपकार्ट पर सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बन गई है।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने एक बयान में कहा, "हमारा 5.2 मिलियन स्मार्टफोन बिक्री का आंकड़ा एक वास्तविक और विश्वसनीय बिकने वाला डाटा है, जो सामान्य सेल-इन नंबरों से अलग है, जिसे अन्य ब्रांड बढ़ावा दे रहे हैं।" "Realme उन उत्पादों की पेशकश करता है जो सुविधाओं, शैली और प्रदर्शन पर उच्च हैं और मूल्य खंडों में उपलब्ध हैं।"

काउंटरपॉइंट रिसर्च की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, Realme 2019 की तीसरी तिमाही (Q3) में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड शिपिंग रिकॉर्ड वॉल्यूम में से एक था। बाजार अनुसंधान एजेंसी ने कहा कि 10 मिलियन शिपमेंट के साथ, हैंडसेट निर्माता ने भारत में Q3 में शीर्ष चार स्मार्टफोन ब्रांडों में जगह बनाई।

18 महीनों के दौरान अपने कई स्मार्टफोंस को पेश करने के चलते, Realme एक सफल स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में उभरा है। काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार, कंपनी की तीसरी तिमाही के अंत में बाजार हिस्सेदारी 16 प्रतिशत है। पिछले साल की समान तिमाही के दौरान इसकी बाजार हिस्सेदारी केवल 3 प्रतिशत थी। कंपनी ने पिछले साल की तुलना में 6X की वृद्धि हासिल की जब उसने भारतीय बाजार में प्रवेश किया। इसने शिपमेंट में 808 प्रतिशत की साल दर साल वृद्धि दर्ज की है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo