64MP क्वाड कैमरा से लैस Realme 7i हुआ लॉन्च, पूरे स्पेक्स हैं ये

64MP क्वाड कैमरा से लैस Realme 7i हुआ लॉन्च, पूरे स्पेक्स हैं ये
HIGHLIGHTS

Realme 7i हुआ लॉन्च

64MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ रियलमी का नया फोन

Realme 7i की कीमत, स्पेक्स की पूरी जानकारी

Realme 7i को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया गया है। फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसे हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 600 series SoC और बड़ी बैटरी के साथ उतारा गया है। फोन को दो रंगों अरोरा ग्रीन और लाइट ब्लू रंगों में उतारा गया है। फोन की कीमत RP 30,99,000 लगभग Rs 15,270 रखी गई है। कंपनी ने अभी फोन के भारतीय लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। याद दिला दें कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपने Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोंस को पेश किया है।

Realme 7i में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन HD+ (720 x 1600 पिक्सल) है। डिवाइस को पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन दिया गया है और कट-आउट में सेल्फी कैमरा को जगह दी गई है। डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारा गया है और फोन के बैक पर रेक्टैंगल-शेप्ड कैमरा दिया गया है। डिवाइस के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है।

डिवाइस 11nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह 2.0GHz क्लॉक स्पीड पर चलता है। इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन के रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शॉट्स और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिए गए हैं।

फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Realme 7i में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट करती है और चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए ट्रिपल-कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, ब्लुटूथ और हैडफोन जैक दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo