Realme 7i स्मार्टफोन भारत में 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च, जानिये क्या है Realme 7i की कीमत

Realme 7i स्मार्टफोन भारत में 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च, जानिये क्या है Realme 7i की कीमत
HIGHLIGHTS

Realme 7i स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक यानी Realme 7i में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

इसके अलावा Realme 7i में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है

realme 7i फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर भी मिल रहा है

Realme 7i स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को Realme 7 और Realme 7 Pro मोबाइल फोंस के बाद इसी सीरीज में भारत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन के सबसे खास फीचर्स को देखें तो यह इसमें मौजूद क्वाड-कैमरा सेटअप के तौर पर सामने आते हैं, हालाँकि इसके अलवा ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक हाई-रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन भी मिल रही है। हालाँकि इसके अलावा भी इस मोबाइल फोन में आपको काफी कुछ मिल रहा है, हम इनके बारे में आपको नीचे बताने वाले हैं, हालाँकि इसके पहले आपको Realme 7i की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी दे देते हैं। 

Realme 7i की कीमत और उपलब्धता 

Realme 7i मोबाइल फोन को दो अलग अलग मॉडल्स में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को आप दो अलग अलग रंगों में भी ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को फ्यूज़न ब्लू और फ्यूज़न ग्रीन रंगों में ख़रीदा जा सकता है। Realme 7i मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को Rs 11,999 की कीमत में लिया जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 12,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। Realme 7i स्मार्टफोन को 16 अक्टूबर को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा आप इसे Realme की आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन बाजार से भी ख़रीदा जा सकता है। 

Realme 7i स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Realme 7i मोबाइल फोन को 6.5-इंच की HD+ LCD स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन है, इसके अलावा इसमें आपको 90 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी मिल रहा है। फोन को एंड्राइड 10 के साथ Realme UI की सपोर्ट पर लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB की LPDDR4x रैम मिल रही है। साथ ही फोन में आपको 64GB और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, यह UFS 1.2 स्टोरेज है। 

Realme 7i में मौजूद कैमरा की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर भी मिल रहा है। Realme 7i मोबाइल फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का पंच-होल टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित फ्रंट कैमरा मिल रहा है। 

इसके अलावा Realme 7i मोबाइल फोन में आपको सभी जरुरी कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के साथ रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo