Realme 7 5G बहुत जल्द हो सकता है लॉन्च

Realme 7 5G बहुत जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

रीब्रांडेड Realme V5 हो सकता है Realme 7 5G

Realme 7 5G जल्द होगा लॉन्च

रियलमी के नए फोन को मिला NBTC अथॉरिटी का अप्रूवल

Realme ने इस साल भारत में सितंबर में Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था। अब रियलमी स्मार्टफोन को Realme RMX2111 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है और डिवाइस को थायलैंड में NBTC अथॉरिटी का अप्रूवल मिला है।

याद दिला दें, Realme V5 को चीन में अगस्त में लॉन्च किया था जिसे RMX2111 मॉडल नंबर दिया गया था। Realme 7 5G को ग्लोबल मार्केट में रीब्रांडेड Realme V5 की तरह लॉन्च किया जा सकता है।

NBTC सर्टिफिकेशन से डिवाइस का मोनिकर सामने आया है और यह भी पता चला है की डिवाइस 5G कनैक्टिविटी के साथ आएगा। इसके अलावा, NBTC सर्टिफिकेशन से आगामी Realme 7 5G स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रीबैज फोन की वजह से Realme 7 5G को सभी स्पेक्स Realme V5 5G जैसे मिल सकते हैं। इसलिए उम्मीद है कि Realme 7 5G में 6.52 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। स्मार्टफोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 720 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB LPDDR4X रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और इसका अपर्चर f/2.2 है। दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.45 है।

फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन एंडरोइड 10 OS पर काम करेगा। हैंडसेट में साइड फिंगरप्रिंट सेन्सर और 3.5mm हैडफोन जैक दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo