गीकबेंच से मिली नई जानकारी, Realme 5s में मिलेगा 4GB रैम विकल्प

गीकबेंच से मिली नई जानकारी, Realme 5s में मिलेगा 4GB रैम विकल्प
HIGHLIGHTS

इस वैरिएंट में आएगा Realme 5s

48MP के क्वाड कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Realme 5s स्मार्टफोन Realme 5 के नए वजन के रूप में सामने आने वाला है। अभी तक डिवाइस में एक बड़ा अपग्रेड 48MP का प्राइमरी कैमरा देखा गया है जो कि Realme 5 में 12MP सेंसर था। फोन के लॉन्च से पहले गीकबेंच बेंचमार्क रिजल्ट्स सामने आए हैं।

Realme 5s को बेंचमार्किंग साइट पर realme RMX1925 के नाम से देखा गया है और डिवाइस एंड्राइड 9 पाई तथा 4GB रैम के साथ लिस्टेड है। Trinket कॉडनेम का प्रोसेसर 1.8GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट है। डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट 314 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1368 स्कोर प्राप्त हुआ है।

Realme 5s में 6.51 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच दिया जाएगा। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी और उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

Realme ने पुष्टि की है कि डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। Realme 5s नए रेड कलर वैरिएंट में आ सकता है जिसे क्रिस्टल रेड नाम दिया जाएगा। डिवाइस क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल में भी उपलब्ध होगा। कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया है कि Realme 5s को भारत में INR 8,999 (~$125) के प्राइस में लॉन्च किया जाएगा।

फोन का कम्पेरिज़न रेड्मी के नोट 8 डिवाइस से होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ लाया गया है जिसे एड्रेनो 610 GPU के साथ पेयर किया गया है और फोन को 4GB तथा 6GB LPDDR4X RAM और 64GB तथा 128GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo