भारत में Realme 5 की ऑफलाइन बिक्री शुरू, 4 कैमरा के साथ आता है फ़ोन

भारत में Realme 5 की ऑफलाइन बिक्री शुरू, 4 कैमरा के साथ आता है फ़ोन
HIGHLIGHTS

रियलमी अब ऑफलाइन सेल में उपलब्ध

क्वाड कैमरा से लैस

फ़ोन में है 5,000mAh बैटरी

Realme 5 की खरीद के लिए अब यूज़र्स को फ़्लैश सेल का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। जी हाँ, अब कंपनी ने अपने इस फ़ोन को ऑफलाइन सेल के लिए उतार दिया है। इसका मतलब यह कि अब यूज़र्स कभी भी इस Realme 5 फ़ोन को खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि Realme India CEO Madhav Sheth ने पिछले महीने ही इस बात की घोषणा की थी।

Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के ज़रिये इस बात का पता चला था कि Realme partner offline retailers से Realme 5 को खरीदा जा सकेगा। इस फ़ोन को कंपनी ने Realme 5 Pro के साथ ही पिछले ही महीने लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने इसे कई बार फ़्लैश सेल के लिए भी उपलब्ध कराया। Realme 5 की खासियत इसका क्वाड कैमरा है। इसके साथ ही फ़ोन Snapdragon 665 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ आता है।

Realme 5 price in India

Realme 5 price की शुरूआती कीमत Rs. 9,999 है जिसमें आपको 3GB + 32GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। इसके साथ ही आपको 4GB + 64GB वैरिएंट Rs 10,999 की कीमत में और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट Rs 11,999 की कीमत में मिलता है। Realme 5 को यूज़र्स Crystal Blue और Crystal Purple कलर में खरीद सकते हैं।

Realme 5 Specifications

Realme 5 में 6.5 इंच की मिनी-ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89% है। स्मार्टफोन को क्रिस्टल डिज़ाइन दिया गया है और फोन क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर वैरिएंट में पेश किया गया है।

Realme 5 में भी रियलमी 5 प्रो के समान क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। जो 240fps स्लो-मो विडियो, 190 डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू ऑफर करता है। स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है तथा स्मार्टफोन के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo