Realme 3i ओपन सेल में उपलब्ध, Flipkart और Realme.com

Realme 3i ओपन सेल में उपलब्ध, Flipkart और Realme.com
HIGHLIGHTS

Realme 3i की शुरूआती कीमत है Rs. 7,999

Flipkart और Realme.com पर Realme 3i की ओपन सेल

Realme 3i अब भारत में ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। इसका मतलब यह है कि अब आपको इसे खरीदने के लिए फ़्लैश सेल का इंतज़ार पड़ेगा। यूज़र्स Flipkart और Realme.com से फ़ोन को खरीद सकते हैं। Realme 3i फ़ोन को भारत में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Realme Days sale का आयोजन भी कराया था। यह फ़ोन ड्यूल रियर कैमरा के साथ आता है और इसमें आपको 4,230mAh की बैटरी दी जा रही है। यह फ़ोन Helio P60 SoC के साथ आता है।

Realme 3i ऑफर्स

Realme.com से फ़ोन की खरीद पर Rs. 5,300 के Jio benefits दिए जा रहे हैं। साथ ही MobiKwik 10% Supercash उपलब्ध करा रहा है। Flipkartno-cost EMI, एक्सचेंज डिस्काउंट, 5% Axis Bank credit और debit cards पर इंस्टैंट डिस्काउंट दे रहा है। साथ ही Rs. 250 का अलग से डिस्काउंट Axis Bank EMI ट्रांसक्शन्स पर, 5% unlimited cashback Flipkart Axis Bank credit card, 5% cashback HDFC Bank debit cards, 5% Axis Bank Buzz credit card पर दिया जा रहा है। 

Realme 3i Price in India

भारत में Realme 3i को 7,999 रुपए की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसमें आपको बेस वैरिएंट 3GB RAM + 32GB storage मिलता है साथ ही 4GB RAM + 64GB storage वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। यूज़र्स इस फ़ोन को Diamond Black, Diamond Blue, और Diamond Red कलर में खरीद सकेंगे।

Realme 3i Specifications

स्पेक्स के तहत यह फ़ोन मीडियाटेक helio P60 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन यानी Realme 3i में आपको एक 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी फोन में मिल रहा है, जो 13MP और 2MP के सेंसर के एक बढ़िया कॉम्बो है। इस डिवाइस में आपको एक 6.22-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इस मोबाइल फोन को इसके बैक पैनल पर डायमंड कट डिजाईन दिया गया है, जो इसे आकर्षक बना देता है।

इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भी कलरOS 6 के साथ एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को आप अलग अलग तीन रंगों के ऑप्शन में ले सकते हैं। इस डिवाइस को डायमंड ब्लू, डायमंड ब्लैक और डायमंड रेड रंगों में लिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo